Goodbye 2022: इस एक्ट्रेस के लिए खास रहा साल 2022, एक नहीं कई फिल्मों के लिए बटोरी तारीफें
Advertisement

Goodbye 2022: इस एक्ट्रेस के लिए खास रहा साल 2022, एक नहीं कई फिल्मों के लिए बटोरी तारीफें

Mrunal Thakur Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के लिए साल 2022 काफी स्पेशल रहा है. एक्ट्रेस को एक नहीं बल्कि कई फिल्मों के लिए तारीफें मिली हैं.

मृणाल ठाकुर

Mrunal Thakur Movies Release in 2022: बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies 2022) के लिए साल 2022 काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. कोरोना के बाद साल 2022 से फिल्म इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें थीं लेकिन जिस तरह से एक के बाद एक बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिटती नजर आईं उसने बॉलीवुड के अंदर खलबली मचाकर रख दी है. ऐसे में अगर किसी एक्टर या एक्ट्रेस की चांदी हुई तो यह अपने आप में बड़ी बात है. साल 2022 बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के लिए बेहद खास रहा है, यह एक्ट्रेस ने खुद माना है. 

साल 2022 मृणाल ठाकुर के लिए स्पेशल रहा 

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur New Movies) की फिल्म 'जर्सी' अप्रैल 2022 में रिलीज हुई. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को खूब वाहवाही मिली. इसके बाद मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur First Telugu Movie) की पहली तेलुगू फिल्म 'सीता रामम' रिलीज हुई. मृणाल (Telugu) इस फिल्म में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. सीता रामम की कहानी और कलाकारों दोनों ने ही दर्शकों का दिल जीता है. 

मृणाल ने साल 2022 में मिली सक्सेस पर कही ये बात 

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने साल 2022 के खत्म होने से पहले इसके प्रति अपनी खुशी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने कहा, 'यह साल उनके लिए शानदार रहा है और यह उनके लिए हमेशा खास रहेगा.' साथ ही मृणाल ने कहा, 'अगले साल कुछ शानदार प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं. अब वह पिप्पा का इंतजार कर रही हैं. जिसके साथ जुड़कर उन्हें बहुत खुशी हुई है. यह उनके लिए एक संतोषजनक साल रहा है...' 

मृणाल ठाकुर का वर्कफ्रंट 

टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद मृणाल (Mrunal Thakur Movies) ने बॉलीवुड में कदम रखा है. फिल्म 'सुपर 30', 'धमाका', 'बाटला हाउस', 'जर्सी' जैसी फिल्मों में धमाल मचाने के बाद एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्म में भी डेब्यू कर लिया है. अब एक्ट्रेस को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार है. मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Upcoming Movies) की अपकमिंग फिल्में 'आंख मिचोली', 'लस्ट स्टोरीज 2', 'पिप्पा' औऱ 'गुमराह' हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news