Govinda Video: आखिरकार गोविंदा ने कृष्णा को दे ही दी माफी, इमोशनल होकर कही ये बात
Advertisement

Govinda Video: आखिरकार गोविंदा ने कृष्णा को दे ही दी माफी, इमोशनल होकर कही ये बात

Govinda Video: इन दिनों गोविंदा (Govinda) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर ने आखिरकार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को माफ कर ही दिया.

फाइल फोटो

Govinda Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस गोविंदा (Govinda) और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) में अनबन की खबरें पिछले काफी समय से आ रही थीं. दोनों के वाद-विवाद हर बार मीडिय में खबरों का कारण बन जाते थे लेकिन इस बार ये अनबन सुलझती हुई नजर आ रही है क्योंकि गोविंदा ने अपने भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को माफ कर दिया है.

गोविंदा का वीडियो हुआ वायरल

गोविंदा (Govinda)  और भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच कई बार जुबानी जंग छिड़ चुकी है और हर बार दोनों का रिश्ता पहले से और बदतर होता जा रहा था. लेकिन पिछले दिनों कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी, जिसके बाद गोविंदा ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए अपेन भांजे का दिल खोलकर स्वागत किया है. गोविंदा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

मनीष के शो में कही दिल की बात

इन दिनों मनीष पॉल के चैट शो से एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में कृष्णा और गोविंदा (Govinda) के बीच दूरियां मिटती हुई नजर आईं. इस वीडियो में मनीष एक्टर से कहते हैं, कृष्णा (Krushna Abhishek) यहां पर आकर माफी मांगकर गया है. सर अगर आप कुछ कहना चाहते है तो कहें प्लीज. ये मेरी आपसे रिक्वेस्ट है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

 

गोविंदा ने किया माफ

गोविंदा (Govinda)  ने मनीष की रिक्वेस्ट पर कहा, 'कृष्णा के लिए, आरती के लिए, आप लोग मेरी सबसे प्रिय बहन के बच्चे हो. मुझे अपनी बहन से बहुत प्यार मिला था. आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए और इसका मुझे हमेशा से दुख है. लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं, मेरे किसी भी बिहेवियर की वजह से आप दुखी हों. आप भी वो नहीं हैं.’ गोविंदा आगे कहते हैं, आपके लिए हमेशा ही माफी है. प्लीज रिलैक्स और आपके साथ कोई दिक्कत नहीं है. भगवान आपका भला करे. ऑल द बेस्ट, मेहनत करते रहो.

कृष्णा मांग चुके हैं माफी

आपको बता दें इससे पहले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने शो में माफी मांगते हुए कहा था कि चीची मामा मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और बहुत याद करता हूं. कभी पेपर्स और चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आ गया है या क्या लिखा है. मैं चाहता हूं मेरे बच्चे मेरे बच्चे मेरे चीची मामा के साथ खेलें. यह कहते हुए कृष्णा इमोशनल हो गए थे.

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की अजीबोगरीब सेल्फी, फटी ब्रा से निगाह नहीं हटा पाए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news