गोविंदा को भाया रणवीर सिंह का स्टाइल, तारीफ में कह गए कुछ ऐसा...
Advertisement

गोविंदा को भाया रणवीर सिंह का स्टाइल, तारीफ में कह गए कुछ ऐसा...

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के रिसेप्शन में दोनों कलाकार साथ आए थे नजर, अब गोविंदा ने अपने जन्मदिन पर रणवीर को दिया यह तमगा

रणवीर सिंह के साथ गोविंदा, फोटो साभार: INSTAGRAM@Ranveersingh

नई दिल्ली: बचपन से हम जिसके फैन हों अगर वह हमारी ही तारीफ कर दे तो इससे बड़ा मैडल और क्या हो सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड के एनर्जी टावर रणवीर सिंह के साथ. जी हां रणवीर बचपन से गोविंदा के फैन हैं लेकिन अब गोविंदा रणवीर की तारीफ करते नहीं थक रहे. 

'किल दिल' में रणवीर सिंह के साथ काम कर चुके गोविंदा ने कहा कि वह सचमुच अच्छे कलाकार हैं. गोविंदा ने शुक्रवार को यहां अपने 56वें जन्मदिन की पार्टी में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए यह बात कही.

fallback

रणवीर ने अपने साक्षात्कारों में अक्सर कहते रहे हैं कि वह गोविंदा के सबसे बड़े प्रशंसक हैं और उनसे ही उन्हें फिल्मों में अभिनय करने की प्रेरणा मिली है. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के रिसेप्शन में गोविंदा ने रणवीर सिंह के साथ बेहतरीन वक्त गुजारा. रणवरी ने बाद में इंस्टाग्राम पर गोविंदा के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की.

रणवीर के साथ अपने बॉन्ड के बारे में गोविंदा ने कहा, "वह सचमुच अच्छे अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि वह मेहनती हैं. उन पर भगवान की कृपा बनी रहे." जन्मदिन पर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए गोविंदा ने कहा, "मैं अपने दर्शकों, माता-पिता और मीडिया का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने वर्षो से मेरा साथ दिया. मुझे आशा है कि वे इस यात्रा में मुझसे प्यार और मेरा समर्थन करते रहेंगे."

fallback

बता दें, हाल ही में एक न्यूज चैनल से बातचीत करते वक्त उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत की थी, तो 3 हफ्तों के अंदर उन्होंने कुल 49 फिल्मों को एक साथ साइन किया था और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर देखा ही नहीं. एक साथ इतनी फिल्मों को साइन करने के पीछ के बार में उन्होंने कहा कि पहले मुझे काम नहीं मिल रहा था, और जब उन्हें काम मिला तो उन्होंने सोचा कि अब तो ऐसा काम करना है कि रुकना ही नहीं है.

फिल्मों की बात करें तो गोविंदा की आगामी फिल्म 'रंगीला राजा' 11 जनवरी को रिलीज होगी.

इनपुट IANS से भी 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news