लालच में आकर अनुराग ने बनाई ‘बॉम्बे वेलवेट’ : नसीरूद्दीन शाह
Advertisement

लालच में आकर अनुराग ने बनाई ‘बॉम्बे वेलवेट’ : नसीरूद्दीन शाह

अभिनेता नसीरूद्दीन शाह का मानना है कि अनुराग कश्यप ने स्टारों के साथ काम करने के ‘लालच’ में आकर बड़े बजट की एक फिल्म बनायी और जिस तरह की आला फिल्मों का निर्देशन उन्होंने किया है उनसे ध्यान हटा कर ‘बॉम्बे वेलवेट’ का निर्देशन किया।

लालच में आकर अनुराग ने बनाई ‘बॉम्बे वेलवेट’ : नसीरूद्दीन शाह

नई दिल्ली : अभिनेता नसीरूद्दीन शाह का मानना है कि अनुराग कश्यप ने स्टारों के साथ काम करने के ‘लालच’ में आकर बड़े बजट की एक फिल्म बनायी और जिस तरह की आला फिल्मों का निर्देशन उन्होंने किया है उनसे ध्यान हटा कर ‘बॉम्बे वेलवेट’ का निर्देशन किया।

कश्यप ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ जैसी बहु प्रशंसित फिल्म से अपने कैरियर की शुरूआत की थी और देव डी, गुलाल, गैंग्स ऑफ वासेपुर, अग्ली जैसी फिल्मों से जुड़े रहे। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सकी लेकिन निर्देशक ने एक अलग तरह के दर्शकों का भरोसा जीता।

शाह ने कहा कि वह नहीं समझ पाते हैं कि कश्यप जैसे फिल्म निर्माता को अचानक से ऐसा क्यों लगने लगता है कि वे स्टार को लेकर फिल्म नहीं बना रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि कश्यप पर रणबीर कपूर-अनुष्का शर्मा को लेकर फिल्म बनाने का दबाव था शाह ने कहा, ‘दबाव नहीं था, यह लालच था जिसके कारण अनुराग कश्यप ने ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी खराब फिल्म बनाई।’

Trending news