आइसोलेशन में विदेशी लड़की ने लगाए माधुरी के गाने पर ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO
Advertisement

आइसोलेशन में विदेशी लड़की ने लगाए माधुरी के गाने पर ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस के दीवानों के लिए यह वीडियो कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है, लोग अब इस विदेशी लड़की को 'बिग बॉस 14' में देखने की डिमांड कर रहे हैं.

आइसोलेशन में विदेशी लड़की ने लगाए माधुरी के गाने पर ठुमके, सोशल मीडिया पर छाया VIDEO

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच कुछ ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं जिन्हें देखकर आप कुछ देर के लिए रिलेक्स महसूस कर सकते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है एक विदेशी लड़की का जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के अंदाज में डांस करके लोगों के दिलों में हलचल मचा दी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख रही एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में ये महिला माधुरी दीक्षित की फिल्म तेजाब के गाने 'एक दो तीन' पर डांस करती नजर आ रही है. 

  1. माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस
  2. वीडियो हो रहा है जमकर वायरल
  3. ग्रीस देश की है ये कैटरीना

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस के दीवानों के लिए यह वीडियो कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है, लोग अब इस विदेशी लड़की को 'बिग बॉस 14' में देखने की डिमांड कर रहे हैं. इस वीडियो को लोग कई-कई बार शेयर कर रहे हैं. वीडियो में नजर आने वाली इस महिला का नाम कैटरीना कोरोसिडोऊ है और इसका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखिए यह वीडियो...

इस जबरदस्त वीडियो को पहली बार कैटरीना के सहकर्मी ने शेयर किया. शेयर करते हुए इस Twitter यूजर ने लिखा, "एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चलते तनाव में है वहीं मेरी सहकर्मी कैटरीना कोरोसिडोऊ काम पर डांस करके मजे ले रही हैं ताकि कोरोना के तनाव से बचा जा सके. कैटरीना ग्रीस से हैं और मशहूर भारतीय एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं." 

अब यह वीडियो भारतीय यूजर्स को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. इस शेयर करते हुए लोग यह मांग कर रहे हैं कि बिग बॉस के अगले सीजन में कैटरीना को भारत बुलाया जाए. वहीं अन्य एक यूजर ने कहा है कि यह कैटरीना बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ पर भी भारी नजर आ रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news