जानिए! सलमान खान अपनी लाडली बहन अर्पिता को क्या दे रहे हैं शादी का तोहफा?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान आज दुल्हन बनेंगी। उनकी शादी आज बिजनेसमैन आयुष शर्मा से होगी। इस बीच इस बात की चर्चा बॉलीवुड में हो रही है कि सलमान ने अपनी बहन को शादी के मौके पर बतौर गिफ्ट क्या देने का फैसला किया है।

जानिए! सलमान खान अपनी लाडली बहन अर्पिता को क्या दे रहे हैं शादी का तोहफा?

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान आज दुल्हन बनेंगी। उनकी शादी आज बिजनेसमैन आयुष शर्मा से होगी। इस बीच इस बात की चर्चा बॉलीवुड में हो रही है कि सलमान ने अपनी बहन को शादी के मौके पर बतौर गिफ्ट क्या देने का फैसला किया है। सभी जानते हैं कि सलमान ऐसे मौकों पर खास और बेशकीमती गिफ्ट देने के लिए जाने जाते हैं। उनकी 'दबंग' दरियादिली उन्हें इसी बात के लिए अलग ला खड़ी करती है।

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपनी बहन अर्पिता खान को 16 करोड़ का फ्लैट गिफ्ट किया है। बताया जा रहा है कि मुंबई के कार्टर रोड पर स्थित इस फ्लैट की कीमत करीब 16 करोड़ रुपये है। यह सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स से महज 5 मिनट की दूरी पर है।

गौर हो कि अर्पिता की मंगलवार (18 नवंबर को) होनेवाली शादी के लिए बॉलीवुड हस्तियां हैदराबाद के लग्जरी होटल ताज फलकनुमा में जुटेंगी। सलमान के परिवार ने पूरे होटल को दो दिनों (18 और 19 नवंबर) के लिए बुक किया है। सलमान ने छोटी बहन की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आमंत्रित किया है, लेकिन उनके आने की संभावना कम ही है, क्योंकि वह विदेश दौरे पर हैं। शादी में करीब 300 मेहमानों के शिरकत करने की संभावना है।