'छपाक' की खराब परफॉर्मेंस से नाराज गुलजार साहब ने यहां निकाली अपनी भड़ास

मुंबई में आज एक वाकया हुआ, जहां पर गुलजार साहब की नाराजगी मौजूद 50 लोगों ने देखी.

'छपाक' की खराब परफॉर्मेंस से नाराज गुलजार साहब ने यहां निकाली अपनी भड़ास

नई दिल्ली: फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' को रिलीज हुए 11 दिन से भी ज्यादा का वक्त गुजर चुका है, लेकिन फिल्म के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में न सिर्फ मेघना गुलजार और दीपिका पदुकोण को परेशान किया है बल्कि 'छपाक' फिल्म का छपाक नाम देने वाले गुलजार साहब (Gulzar saheb) को भी कहीं न कहीं दुखी किया है. मुंबई में आज एक वाकया हुआ, जहां पर गुलजार साहब की नाराजगी मौजूद 50 लोगों ने देखी. आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार क्या है पूरा मामला. इन दिनों 'छपाक' की टीम मीडिया के सवालों से लगातार बचती हुई नजर आ रही है और मंगलवार को एक कार्यक्रम में गुलजार साहब को आना था. ऐसे में मीडिया की पूरी तैयारी थी कि फिल्म 'छपाक' से जिस तरह का संबंध गुलजार साहब का है, वह इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और रूपरेखा को लेकर मीडिया से जरूर बात करेंगे, हालांकि सब कुछ इसके विपरीत हुआ. 

गजल और शास्त्रीय संगीत के गायक रूप कुमार राठौड़ और सोनाली राठौड़ की बेटी रीवा राठौर की एल्बम को मुंबई में रिलीज किया जाना था. इस मौके पर गुलजार साहब एल्बम को रिलीज करने के लिए इनवाइटेड थे. भव्य कार्यक्रम करने के लिए मुंबई के पांच सितारा होटल में सारी तैयारियां कर दी गई थी. मीडिया को भी 3 बजे का वक्त दे दिया गया था, लेकिन हुआ यह कि 3 बजे गुलजार साहब बिल्कुल अपने समय पर पहुंच गए और वहां मौजूद कैमरा और मीडिया को देख भड़क गए. इतना ही नहीं, उन्होंने रूप कुमार राठौड़ से कहा कि वह कमर्शियल परपस के लिए उन्हें यूज नहीं कर सकते हैं. गुलजार साहब ने यह भी रूप कुमार से कहा कि इस कार्यक्रम में वह सिर्फ रीवा को सपोर्ट करने आए थे.  

'छपाक' की खराब ओपनिंग से टूटा दीपिका पादुकोण का दिल! उठाया बड़ा कदम

गुलजार साहब को शांत करने के लिए रीवा, रूप राठौर और सोनाली राठौड़ ने उनसे कहा कि गुलजार साहब अगर आप इंटरव्यू नहीं देना चाहते तो उन्हें कोई भी आपत्ति नहीं है. साथ ही जो टीम पूरा कार्यक्रम मैनेज कर रही थी. उसे भी कहा कि कोई भी इंटरव्यू नहीं होंगे, सिर्फ गुलजार साहब एल्बम को रिलीज करेंगे. इस पर गुलजार साहब ने कहा कि अभी सिर्फ 3 बज रहे हैं. मैं 4:30 बजे तक वापस आता हूं और फिर मैं एल्बम को रिलीज करूंगा, लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि गुलजार साहब नहीं आए. एक सिंगर मां-बाप ने इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया है और अपनी बेटी को लॉन्च करने के लिए सारी तैयारियां की है. गुलजार साहब की वापस न आने पर काफी इमोशनल हो गए और गुलजार साहब के कार्यक्रम छोड़कर चले जाने के बाद बड़े ही भारी मंच से एल्बम को रिलीज किया गया. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें