गुरदास मान की बहू ने शादी होते ही पति से लगवाया पोछा तो सुनील ग्रोवर ने किया ये कमेंट
Advertisement

गुरदास मान की बहू ने शादी होते ही पति से लगवाया पोछा तो सुनील ग्रोवर ने किया ये कमेंट

गुरदास मान की बहू सिमरन ने जब शादी के बाद पोछा लगवाया तो कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी कमेंट किया, जिसे पढ़कर आप भी हंसने लगेंगे.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) ने गुरदास मान (Gurdas Maan) के बेटे गुरीक मान से शादी की है. उनकी शादी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब सिमरन ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सिमरन किचन में खड़ी कुछ बना रही हैं और गुरीक मान पोछा लगा रहे हैं. गुरीक ने हाथों में वायपर ले रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Simmran K Mundi (@simrankaurmundi) on

इस फोटो को शेयर करते हुए सिमरन कौर मुंडी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि 'हैप्पीली मैरिड'. इस तस्वीर में उन्होंने पिंक सूट पहन रखा है तो गुरीक मान कुर्ता-पाजामा और ब्लेजर में दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर ने भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा है- हाहाहाहा....

बता दें कि गुरीक और सिमरन ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया है.  सिमरन कौर मुंडी 2008 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी हैं. सिमरन ने अपने करियर की शुरुआत 'जो हम चाहें' से की थी. उन्होंने कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' में भी काम किया था. इसके अलावा 'कुकु माथुर की झंड हो गई' और पंजाबी फिल्म मुंडे तो बचके रहें जैसी फिल्मों में काम किया है.

सिमरन कौर इस मौके पर काफी खुश दिखाई दीं. सिमरन के माता-पिता इस मौके पर भावुक हो गए. दोनों बेटी को गले लगाकर प्यार करते दिखे. रैपर बादशाह से लेकर दिलजीत दोसांझ तक ने उन्हें बधाई दी थी. गुरदास मान बहुत लंबे समय से पंजाबी गाने गाते रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news