COVID-19 से जंग में Guru Randhawa ने दान की अपनी सेविंग, लिखा इमोशनल नोट
Advertisement

COVID-19 से जंग में Guru Randhawa ने दान की अपनी सेविंग, लिखा इमोशनल नोट

फेसम बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अपील के बाद अपनी सेविंग को दान कर दिया है.

COVID-19 से जंग में Guru Randhawa ने दान की अपनी सेविंग, लिखा इमोशनल नोट

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर पूरी दुनिया में एक जंग चल रही है. यह जंग है मानवता को बचाने की और इस महामारी को हराने की. जिसके चलते भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Loackdown) किया जा चुका है आज जिसका 5वां दिन है. इस दौरान फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां ने कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी तिजोरियों को खोलकर दान दिया है. प्रभास ने 4 करोड़ दिए तो अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की रकम देने का ऐलान कर दिया. वहीं अब फेसम बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अपील के बाद अपनी सेविंग को दान कर दिया है.

 

अब इस मुहीम से गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी जुड़ गए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री (PM Modi)  के राहत कोष में 20 लाख रुपये की राशि जमा करवाई है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से दी है. गुरु रंधावा ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "मैं अपनी बचत से पीएम मोदी के राहत कोष में 20 लाख रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा करता हूं. चलिए एक दूसरे की मदद करें. मैंने अपने स्टेज शो और गानों के जरिए ये पैसा कमाया है, जिसके टिकट आप सभी ने खरीदे हैं, या ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए खरीदे हैं. इसलिए यह मेरा योगदान है."

अब इस ट्वीट के बाद गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. लोग उनकी दरियादिली की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे ज्यादा 25 करोड़ रुपये, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है. 

ये भी देखें-

Trending news