Dhoni की हेयर स्टाइलिस्ट बॉलीवुड पर भड़की, कहा- 'यहां कोई दोस्त नहीं है'
Advertisement

Dhoni की हेयर स्टाइलिस्ट बॉलीवुड पर भड़की, कहा- 'यहां कोई दोस्त नहीं है'

मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी (Sapna Bhavnani) ने सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है. पुलिस को उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. इस खबर से बॉलीवुड में शोक पसरा हुआ है. इस बीच मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी (Sapna Bhavnani) ने सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

  1. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने सभी को सकते में डाल दिया है
  2. पुलिस को उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला है
  3. हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है

सपना भावनानी ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में अपना योगदान दिया था. सपना, धोनी की हेयर स्टाइलिस्ट रही हैं. सुशांत की मौत से सपना को गहरा सदमा लगा है. उन्होंने बॉलीवुड पर सवाल खड़े करते एक पोस्ट किया है. सपना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, 'सुशांत पिछले कई सालों से बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे थे. इंडस्ट्री में कोई उनके लिए खड़ा नहीं हुआ और न ही मदद का हाथ बढ़ाया. आज सुशांत के लिए पोस्ट करना दिखाता है कि इंडस्ट्री कितनी सतही है. यहां कोई आपका दोस्त नहीं है.' 

सुशांत सिंह राजपूत की देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई. रिपोर्ट में शुरुआती तौर पर आत्महत्या की बात सामने आई है. वहीं, डॉक्टरों ने उनके ऑर्गन्स को जांच के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है. यहां जांच की जाएगी कि उनके ऑर्गन्स में किसी तरह का जहर या ड्रग्स तो नहीं है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news