close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PICS : दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम... कुछ ऐसी है 'हॉफ गर्लफ्रेंड'

चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित और मोहित सूरी निर्देशित फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का पहला पोस्टर मंगलवार को रिलीज हो गया. फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

PICS : दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम... कुछ ऐसी है 'हॉफ गर्लफ्रेंड'
'हॉफ गर्लफ्रेंड' का पहला मोशन पोस्टर रिलीज (PIC : BCCI)

मुंबई : चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित और मोहित सूरी निर्देशित फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का पहला पोस्टर मंगलवार को रिलीज हो गया. फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

फिल्म के इस पहले पोस्टर में अर्जुन और श्रद्धा दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ कर एक-दूजे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान धीमी-धीमी बारिश भी हो रही है.

इसके साथ ही श्रद्धा ने एक और पोस्टर शेयर किया. जिसमें उन्होंने लिखा- दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम...  #HalfGirlfriend

इससे पहले चेतन भगत के उपन्यास '2 स्टेट्स' पर भी इसी नाम से फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म के साथ चेतन भगत निर्माता के तौर पर एक नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. 

चेतन ने ट्वीट करते हुए इस लुक को रिलीज किया है. श्रद्धा कपूर इस फिल्म से अपनी नई इमेज बनाने जा रही हैं, ऐसा रोल उन्होंने पहले कभी नहीं किया. फोटो में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा कैसे बास्केट बॉल खेलती नजर आ रही हैं. 

फिल्म के हीरो अर्जुन कपूर ने भी कुछ तस्वीरें ट्वीट कीं. 

इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी हैं जो श्रद्धा को लेकर आशिकी 2 जैसी बड़ी हिट दे चुके हैं. हॉफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर भी हैं जिसकी करीब दो साल बाद कोई फिल्म आ रही है.

फिल्म में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दिल्ली विश्वविद्यालय के विद्यार्थी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म 19 मई को रिलीज होगी. इससे पहले भी श्रद्धा हॉफ गर्लफ्रेंड की झलक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. 

 

#RiyaSomani #HalfGirlfriend

A post shared by RIYA SOMANI (@shraddhakapoor) on

 

Birthday boy!!! @arjunkapoor

A post shared by RIYA SOMANI (@shraddhakapoor) on

 

फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड की टैग लाइन है- दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को लॉन्च करते हुए डायरेक्टर मोहित सूरी के कुछ ऐसे ही विचार हैं. जिन्होंने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा है कि इस फिल्म में प्यार को वो नए अंदाज में एक्सप्लोर करने जा रहे हैं.