close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'हॉफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा पोस्‍टर मोशन पोस्टर, रुठी श्रद्धा को मनाने में जुटे अर्जुन

 चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित और मोहित सूरी निर्देशित फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा मोशन सोमवार को रिलीज हो गया. फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. जहां, पहले पोस्टर में में अर्जुन और श्रद्धा दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ कर एक-दूजे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे थे और धीमी-धीमी बारिश भी हो रही थी.

'हॉफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा पोस्‍टर मोशन पोस्टर, रुठी श्रद्धा को मनाने में जुटे अर्जुन
श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा पोस्‍टर हुआ रिलीज (Still grab)

नई दिल्ली :  चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित और मोहित सूरी निर्देशित फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा मोशन सोमवार को रिलीज हो गया. फिल्म में अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. जहां, पहले पोस्टर में में अर्जुन और श्रद्धा दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ कर एक-दूजे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे थे और धीमी-धीमी बारिश भी हो रही थी.

PICS : दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम... कुछ ऐसी है 'हॉफ गर्लफ्रेंड'

पोस्टर काफी अट्रेक्टिव लग रहा है. इसमें श्रद्धा अर्जुन से कुछ रूठी सी नजर आ रही हैं और अर्जुन उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही पीछे का बैकराउंड दिल्ली के इंडिया गेट का दिखाया गया है और लाइट्स का भी लुक दिया गया है. पोस्टर की टैगलाइन 'दोस्त से ज्यादा गर्लफ्रेंड से कम' भी ध्यान खींच रही है. फिल्म का ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज होगा.

पोस्टर रिलीज की जानकारी लेखक चेतन भगत ने अपने टि्वटर अकाउंट से दी. उन्होंने लिखा, ये रहा हॉफ गर्लफ्रेंड का नया पोस्टर और अपनी किताब के कवर पेज की भी याद दिलाई.

इस फिल्‍म के साथ ही एक बार फिर श्रद्धा कपूर डायरेक्‍टर मोहित सूरी की फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. बता दें कि यह फिल्म चेतन भगत की किताब 'हॉफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है.

फिल्म में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज स्‍टूडेंट्स के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म से लेखक चेतन भगत बतौर फिल्म निर्माता अपनी नई पारी शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म 19 मई रिलीज होगी. इस फिल्‍म का निर्माण मोहित सूरी, चेतन भगत और एकता कपूर का बालाजी प्रोडक्शन हाउस कर रहा है. इस फिल्म में श्रद्धा रिया सोमानी की भूमिका निभा रही हैं.

हॉफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत का चौथा उपन्यास है, जिस पर यह फिल्म बनाई गई है.  इससे पहले उनके नॉवेल वन नाइट ऐट कॉल सेंटर पर फिल्‍म 'हैलो', 3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ पर 'काय पो चे' और 2 स्टेट्स पर इसी नाम की फिल्म बन चुकी है. 

इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी हैं जो श्रद्धा को लेकर आशिकी 2 जैसी बड़ी हिट दे चुके हैं. हॉफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर भी हैं जिसकी करीब दो साल बाद कोई फिल्म आ रही है.

फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड की टैग लाइन है- दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को लॉन्च करते हुए डायरेक्टर मोहित सूरी के कुछ ऐसे ही विचार हैं. जिन्होंने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा है कि इस फिल्म में प्यार को वो नए अंदाज में एक्सप्लोर करने जा रहे हैं.