VIDEO : वन साइडिड लवर्स के लिए है हाफ गर्लफ्रेंड का गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’
Advertisement

VIDEO : वन साइडिड लवर्स के लिए है हाफ गर्लफ्रेंड का गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’

फिल्‍मकार मोहित सूरी निर्देशित फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का नया गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’ रिलीज हो चुका है. ये गाना वन साइडिड लवर्स (एक तरफा प्यार करने वाले आशिक) को पूरी तरह से समर्पित है. 

हाफ गर्लफ्रेंड का दूसरा गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’ रिलीज (Still grab)

नई दिल्ली : फिल्‍मकार मोहित सूरी निर्देशित फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का नया गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’ रिलीज हो चुका है. ये गाना वन साइडिड लवर्स (एक तरफा प्यार करने वाले आशिक) को पूरी तरह से समर्पित है. 

VIDEO : हाफ गर्लफ्रेंड का पहला गाना देख आपको भी हो जाएगा बारिश से प्यार

इस गाने को मनोज मोंताबशीर द्वारा लिखा गया है और इसे गाया है सिंगिंग स्‍टार अरजीत सिंह और शाषा तिरुपति ने. वहीं इस गाने को मिथुन ने कम्‍पोज किया है. यकीन मानिए यह गाना आपको भी आपके एकतरफा प्यार करने वाले दीवाने से प्यार करने को मजबूर कर देगा. 

तेरी गलियां और तेरे संग यारा जैसे गीत रच चुके मनोज मुंताशिर की कलम, अरिजीत सिंह की आवाज और मिथुन का संगीत ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’ को खूबसूरत रोमांटिक गाना बनाने में सफल रहा है. इस गाने का वीडियो फिल्‍मांकन भी बेहद खूबसूरत तरीके से किया गया है. हाफ गर्लफ्रेंड कलाकार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर रियल लाइफ लवर की तरह नजर आ रहे हैं. 

अर्जुन कपूर-श्रद्धा कपूर की नई फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का ट्रेलर रिलीज

बता दें कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का ट्रेलर सोशल मीडिया पर भी खूब छाया रहा था. यहां तक कि टि्वटर पर #HalfGirlfriendTrailer टॉप ट्रेंड में रहा. फिल्म का पहला गाना भी टि्वटर पर आते ही छा गया था. टि्वटर पर #Baarish ट्रेंड में आ गया था. अब दूसरा गाना रिलीज हो गया है और टि्वटर पर #PhirBhiTumkoChaahunga टॉप ट्रेंड में चल रहा है.  

इससे पहले हाफ गर्लफ्रेंड का बारिश रोमांटिक गीतों के दीवानों को बेहतरीन अनुभव करवा चुका है. हाफ गर्लफ्रेंड के इस गाने के बोल हैं- शहर में तेरे खुद को मैं ढूंढू आंखों के दरम्यान तू है इस तरह. ख्वाबों को भी जगह ना मिले. ये मौसम की बारिश, ये बारिश का पानी, ये पानी की बूंदे तुझे ही तो ढूंढें. ये गाना कॉलेज के सीन पर फिल्माया गया है.

'हाफ गर्लफ्रेंड' की जरुरत नहीं, रणवीर सिंह बनेंगे अर्जुन कपूर के 'बेटर हाफ'

इस फिल्‍म में एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्‍ट्रेस अर्जुन कपूर मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. मोहित सूरी के निर्देशन में तैयार की गई फिल्‍म 'हाफ गर्लफ्रेंड' लेखक चेतन भगत की किताब पर बनी है. फिल्‍म में अर्जुन और श्रद्धा कपूर कैमेस्ट्री दर्शकों काफी पसंद आ रही है. 10 अप्रैल को रिलीज हुए इस ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम समय में 80 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे. 

एकता कपूर और शोभा कपूर की कंपनी बाला मोशन पिक्चर्स के बैनगर तले आने वाली इस फिल्म में चेतन भगत भी पहली बारी निर्माता के रूप में शामिल हुए है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. जिन्होंने जहर, मर्डर-2, आशिकी -2, एक विलेन और हमारी अधूरी कहानी जैसे फिल्मों का निर्देशन किया है. फिल्म के ट्रेलर आपको मोहित सूरी फिल्मों की याद दिलाएगा. 

इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक बिहारी लड़के माधव की भूमिका में नजर आएंगे और श्रद्धा कपूर एक रईस लड़की रिया के किरदार में हैं. नई दिल्ली की रिया और पटना के माधव एक मशहूर कॉलेज में बास्केटबॉल कोर्ट पर मिलते हैं और माधव अपनी बास्केटबॉल स्किल्स से रिया को इंप्रेस करने में कामयाब रहता है.

Trending news