धमाका करने को तैयार है हंसल मेहता की 'स्कैम 1992' सीरीज, रिलीज हुआ टीजर

पिछले महीने में कई सारी धमाकेदार वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं.

धमाका करने को तैयार है हंसल मेहता की 'स्कैम 1992' सीरीज, रिलीज हुआ टीजर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पिछले महीने में कई सारी धमाकेदार वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं, और यह सिलसिला 'स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी' (Scam 1992 The Harshad Mehta Story ) के साथ आगे बढ़ता नजर आ रहा है. डायरेक्टर हंसल मेहता की यह वेब सीरीज जल्द ही सोनी लिव एप पर प्रसारित होगी, जिसका टीजर 17 अगस्त को निर्माताओं ने जारी कर दिया है. दर्शकों के रिएक्शन से तो ऐसा ही लग रहा है कि ये वेब सीरीज दर्शकों को पंसद आने वाली है.

इस वेब सीरीज में हंसल मेहता (Hansal Mehta) दर्शकों को 'हर्षद मेहता स्कैम' की कहानी दिखाएंगे, जिसने 90 के दशक में पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. वेब सीरीज के टीजर में मुख्य किरदार का चेहरा नहीं दिखाया गया है. यह उम्मीद की जा रही है कि मुख्य किरदार का चेहरा ट्रेलर के साथ रिवील किया जाएगा. टीजर में एक बैंक कर्मचारी पत्रकार के सामने इस बात का जिक्र करता है कि कैसे बिना किसी लिखा-पढ़ी के पांच हजार करोड़ रुपये इधर-उधर कर दिया गया है.

टीजर की शुरुआत में शरीब हाशमी नजर आते हैं. शरीब इससे पहले फेमस वेब सीरीज 'असुर' का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं, वह वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

इस नई वेब सीरीज में श्रेया धनवंतरी भी नजर आने वाली हैं. वह पत्रकार सुचेता दलाल का किरदार निभा रही हैं. प्रतीकगांधी को दर्शक हर्षद मेहता के किरदार में देखेंगे. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.