B'day: जब सोशल मीडिया पर इन कारणों से उछला था Ameesha Patel का नाम
Advertisement

B'day: जब सोशल मीडिया पर इन कारणों से उछला था Ameesha Patel का नाम

अमीषा पटेल हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खीयों में बनीं रहती हैं. उनके कई ऐसी बातें हैं जो सोशल मीडिया पर सबके सामने आ चुकीं हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कहो ना प्यार है' (2000) में अपने अभिनय की शुरुआत करते हुए,  अमीषा पटेल (Ameesha Patel)  ने 'गदर: एक प्रेम कथा' (2001) में अपने अभिनय के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा हासिल की, जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई, जिसके कारण इन्हें फिल्मफेयर स्पेशल परफॉर्मेंस का अवॉर्ड मिला. अमीषा आज 44 साल की हो गईं हैं. अमीषा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके कई ऐसी बातें हैं जो सोशल मीडिया पर सबके सामने आ चुकीं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sweetdreams ... bisous bisou

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

पिता पर लगाया गंभीर आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा इस उम्र में भी सिंगल हैं. प्रॉपर्टी को लेकर भी अमीषा और उनके घरवालों के बीच विवाद हुए. अमीषा ने अपने पिता के खिलाफ 12 करोड़ की हेराफेरी का आरोप भी लगाया था. उनका कहना था कि उनके पिता पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting some sunshine into my life post home workout

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

एक्टर कुषाल टंडन की सरेआम की बेज्जइती
टीवी एक्टर कुषाल टंडन और अमीषा पटेल की सोशल मीडिया पर लड़ाई काफी वायरल हुई थी. दरअसल कुषाल ने अमीषा को राष्ट्रगान की इज्जत न करने की बात कही थी तो अमीषा ने कुषाल को पीरिड्स को लेकर तलाड़ लगा दी थी और उन्होंने ने कुषाल से ही सवाल कर दिया कि अगर वह वहां खड़ी होतीं और वहां खून बहने लगता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

इनक साथ जुड़ चुका है नाम
अमीषा अब तक सिंगल जरूर हैं लेकिन कई बड़े लोगों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. जिसमें विक्रम भट्ट, नेस वाडिया, कनव पुरी, रणबीर कपूर जैसे नमा शामिल हैं. बता दें कि अमीषा पटेल भले ही फिल्मों से काफी दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं. आए दिन इनकी की कोई न कोई तस्वीर सोशल साइट पर वायरल होती रहती है.    

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news