close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

HBD आयुष्‍मान खुराना: SEX Education पर पापा से हुआ सामना, 'उन्‍हें पता चल गया कि मैं...'

आयुष्‍मान से पूछा गया कि क्‍या आपकी खुद अपने पैरंट्स के साथ कभी सेक्‍स-एजुकेशन पर बातचीत हुई. इस सवाल पर पहले तो आयुष्‍मान कुछ अटके, लेकिन फिर साफ किया कि हां, उनके पिता से उनकी एक बार ऐसी बात हुई. 

HBD आयुष्‍मान खुराना: SEX Education पर पापा से हुआ सामना, 'उन्‍हें पता चल गया कि मैं...'

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में शायद एक ही कोई एक्‍टर ऐसा होगा, जिसने शो-बिजनेस के लगभग हर हिस्‍से में काम किया हो, और वो नाम है आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana). रोड़ीज बनने, रेडियो पर शो होस्‍ट करने से लेकर अपनी हालिया फिल्‍म 'बधाई हो' के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार जीतने तक, आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के करियर में महज दो दशक में बहुत कुछ बदला है. आज 14 सिंतबर को आयुष्‍मान अपना 35वां जन्‍मदिन (Happy Birthday Ayushmann Khurrana) मना रहे हैं.  इस बीच आयुष्‍मान खुराना के नाम 'विक्‍की डोनर', 'दम लगा कर हइशा', 'शुभ मंगल सावधान', 'बरेली की बर्फी', 'बधाई हो' (Badhai Ho), 'अंधाधुन' और एक दिन पहले  ही रिलीज हुई 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) जैसी कई सुपरहिट फिल्‍मों की सफलता हो चुकी है.

आयुष्‍मान अपनी खुद की फिल्‍मों 'सेक्‍स एजुकेशन' के बारे में काफी कुछ कहते और अपनी फिल्‍मों से इस विषय पर संदेश देते नजर आते हैं, लेकिन जब खुद उनके पिता की उनसे इस विषय पर बात हुई तो ये उनके लिए काफी अटपटा था. हाल ही में एक इंटरव्‍यू में आयुष्‍मान से पूछा गया कि आप अपनी फिल्‍मों में सेक्‍स-एजुकेशन पर काफी बात करते नजर आते हैं. लेकिन क्‍या आपकी खुद अपने पैरंट्स के साथ ऐसी कोई बातचीत कभी हुई.

VIDEO: इस 'ड्रीमगर्ल' का दीवाना हुआ पूरा शहर, 2 मिनट का ट्रेलर हंसा-हंसाकर कर देगा लोटपोट

इस सवाल पर पहले तो आयुष्‍मान कुछ अटके, लेकिन फिर साफ किया कि हां, उनके पिता से उनकी एकबार ऐसी बात हुई. आयुष्‍मान ने कहा, 'मेरे पिता को पता चल गया था कि मैं 'मास्‍टरबीट' करता हूं. तो उन्‍होंने मुझे कहा कि यह सामान्‍य है, तुम्‍हारी उम्र में ऐसा होता है.' हालांकि आगे आयुष्‍मान ने कहा, 'भले ही हम फिल्‍मों में यह कहें कि सेक्‍स-एजुकेशन पर बात होनी चाहिए, लेकिन यह भी सच है कि अपने माता-पिता से ऐसे विषय पर बात करना काफी अटपटा होता है. कम से कम हमारे देश में तो ऐसा होता ही है.' 

'बधाई हो' के सेकेंड पार्ट के लिए हो जाएं तैयार, जोर-शोर से चल रही हैं तैयारियां

उन्‍होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम के प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म 'विक्‍की डोनर' से की थी, जिसके बाद उन्‍हें खूब तारीफ मिली थी. इस फिल्‍म में आयुष्‍मान ने एक स्‍पर्म डॉनर की भूमिका निभाई थी. इसके साथ ही वह अपनी फिल्‍म 'शुभ मंगल सावधान' में मर्दाना कमजोरी जैसे बेहद अनोखे विषय को लेकर आए थे. उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म 'ड्रीम गर्ल' को दर्शकों से काफी मजेदार प्रतिक्रिया मिल रही है. हमारी तरफ से भी आयुष्‍मान खुराना को जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें