close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लाइमलाइट से काफी दूर हैं 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकिनी, अब जी रही हैं ऐसी LIFE

मंदाकिनी फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में अपने बोल्ड सीन्स की वजह से जानी जाती हैं. उनकी इस फिल्म में दिए गए सीन्स आज भी काफी फेमस हैं और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी.

लाइमलाइट से काफी दूर हैं 'राम तेरी गंगा मैली' की एक्ट्रेस मंदाकिनी, अब जी रही हैं ऐसी LIFE
एक्ट्रेस मंदाकिनी आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से फेमस हुए एक्ट्रेस मंदाकिनी आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. मंदाकिनी का जन्म 30 जुलाई 1969 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था. मंदाकिनी आजकल बॉलीवुड की चकाचौंध से काफी दूर हैं. वह काफी दिनों से लाइमलाइट में नहीं हैं. दरअसल, मंदाकिनी फिल्म फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' में अपने बोल्ड सीन्स की वजह से जानी जाती हैं. उनकी इस फिल्म में दिए गए सीन्स आज भी काफी फेमस हैं और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी. हालांकि, इस फिल्म के बाद उनकी बाकी की फिल्में कोई खास कमाल करने में सफल नहीं रही.

Ram Teri Ganga Maili ho gyi, Actress Mandakini

1985 से 1996 तक का ही था फिल्मी सफर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'राम तेरी गंगा मैली' के लिए मंदाकिनी पहली पसंद नहीं थी. इस फिल्म के लिए पहले डिंपल कपाड़िया को कास्ट किया जाने वाला था. हालांकि, राज कपूर को उनका ऑडिशन पसंद नहीं आया था. इसके बाद मंदाकिनी का स्क्रीन टेस्ट देख उन्हें सिलेक्ट किया गया. यूं तो मंदाकिनी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1985 में की थी, लेकिन उनका करियर 1996 में ही खत्म हो गया था.  

Ram Teri Ganga Maili ho gyi, Actress Mandakini

अब ऐसी लाइफ जी रही हैं मंदाकिनी
रिपोर्ट्स की मानें तो अब मंदाकिनी बॉलीवुड से काफी दूर हैं और अपनी योगा क्लासेज चलाती हैं. मंदाकिनी ने 1980 में डॉ. केटी आर ठाकुर से शादी करली थी. दोनों की शादि लव कम अरेंज मैरिज थी. अब मंदाकिनी एक नॉर्मल हाउस वाइफ की तरह अपनी लाइफ जी रही हैं और कहा जाता है कि वह दलाई लामा की फॉलोअर हैं. मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ चुका है. मंदाकिनी और दाऊद इब्राहिम की एक क्रिकेट मैच के दौरान फोटो वायरल हुई थी. हालांकि, मंदाकिनी ने हमेशा इस बात को खारिज किया था. आखिरी बार मंदाकिनी को 1996 में आई फिल्म 'जोरदार' में देखा गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें