close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Happy Birthday N T R Jr: सलमान खान की इस हीरोइन के साथ जुड़ा था सुपरस्टार का नाम!

जूनियर एनटीआर की शोहरत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके एक पोस्टर के आते ही फिल्म के ब्लॉक बस्टर होने की बात तय हो जाती हैं. उन्हें साउथ का सलमान खान कहना गलत नहीं होगा

Happy Birthday N T R Jr:  सलमान खान की इस हीरोइन के साथ जुड़ा था सुपरस्टार का नाम!

नई दिल्ली: किसी भी एक्टर की तमन्ना होती है की लोग उसके लिए दीवाने रहें, उसका स्टारडम सबसे ऊपर रहे, ऐसा ही स्टारडम पाने वाले एक्टर हैं जूनियर एनटीआर. जी हां! जूनियर एनटीआर की शोहरत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके एक पोस्टर के आते ही फिल्म के ब्लॉक बस्टर होने की बात तय हो जाती हैं. उन्हें साउथ का सलमान खान  कहा जाता है. 1983 में जन्में एनटीआर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

जूनियर एनटीआर की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त फाइटिंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके एक-एक सीन तो दर्शक इंटरनेट पर कई-कई देखते हैं. बताया जाता है कि जूनियर एनटीआर एक फिल्म करने के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए फीस लेते हैं. 

बता दें जूनियर एनटीआर का जन्म हैदराबाद में हुआ और उनका नाम अपने दादाजी के नाम पर रखा गया है. वह पॉपुलर एक्टर, फिल्म निर्माता और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं. 

जूनियर एनटीआर के फैंस की लिस्ट साउथ तक ही सीमित नहीं है. बल्कि उन्हें पूरे देश में पसंद किया जाता है. लेकिन हिंदी फिल्मों के फैन उन्हें एक और बात के लिए भी जानते हैं. जी हां! ऐसा कहा जाता है कि जूनियर एनटीआर का अफेयर सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं भूमिका चावला के साथ रह चुका है.

बनेंगे आलिया के हीरो: 
जल्द ही जूनियर एनटीआर राजमौली की आने वाली फिल्म आरआरआर में भी नजर आने वाले हैं. RRR में जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट, राम चरण, अजय देवगन भी अहम रोल में दिखेंगे. आरआरआर फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज होगी. जूनियर एनटीआर की ये फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें