close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फातिमा सना शेख ने शेयर की बिकिनी में फोटो, सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया 'बेशर्मी'

फातिमा सना शेख ने शेयर की बिकिनी में फोटो, सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया 'बेशर्मी'
फातिमा सना शेख ने शेयर की बिकिनी में फोटो, सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया 'बेशर्मी' (photo: instagram)

नई दिल्लीः आमिर खान की 'दंगल' फिल्म में सुर्खियों में आई अभिनेत्री फातिमा सना शेख द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है. फातिमा को सोशल मीडिया पर रमज़ान के महीने में स्विमसूट पहनने और इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर के लिए ट्रोल किया जा रहा है. फातिमा इस तस्वीर में मालदीव के बीच पर ब्लैक स्विमसूट में एक कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं.

 

 

फातिमा की फोटो पर आ रहे कॉमेंट्स के मुताबिक लोगों को नाराज़गी इस बात से नहीं है कि उन्होंने छोटे कपड़े पहने, बल्कि इस बात से है कि रमज़ान के पवित्र महीने के दौरान उन्होंने ऐसी 'अभद्र' फोटो पोस्ट की. जहां कुछ लोगों ने फातिमा को जमकर गालियां दीं, वहीं कई सारे यूजर फातिमा के सपोर्ट में भी आए. इंस्टाग्राम पर मोहम्मद शोबी नाम के अकाउंट से लिखा गया. "फातिमा.. शेम ऑन यू, कम से कम तुम्हें रमजान के महीने का तो ख्याल रखना चाहिए था."

 

 

beinghuman.786 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा गया "cheap रमजान है तो जरा शर्म कर...मुस्लिम के नाम पर धब्बा है तू"

 

 

खान कुतुब नाम के अकाउंट से लिखा गया "अरे रमजान है थोड़ा तो सब्र कर ली होती, क्यों दोजक बना रही हो"

 

 

-Call_me_saim के इंस्टाग्राम अकाउंट से किसी ने लिखा "बॉडी शो ऑफ करने से टॉप की एक्ट्रेस नहीं बन जाउंगी...अगर ऐसा होता तो पूनम पांडे टॉप की एक्ट्रेस होती, मुस्लिम हो थोड़ा खयाल रखो"

 

 

फिलहाल फातिमा माल्टा में हैं और 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' के लिए शूट कर रही हैं. 25 साल की फातिमा की ये तस्वीरें अंतर्राष्ट्रीय पुरुष मैगज़ीन GQ के जून इशू के लिए हुए फोटोशूट की हैं.