मंगेतर नताशा के साथ यूं दिखकर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, फोटो वायरल

नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड टीवी एक्टर एली गोनी ने भी सगाई पर रिएक्शन दिया था और कहा था कि वे इससे काफी खुश हैं.  'ये मोहब्बते' के अभिनेता ने कहा कि दोनों साथ में अच्छे लगते हैं. मैंने उनको साथ देखा है, वे बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. मैं बहुत खुश हूं कि वे शादी कर रहे हैं.

मंगेतर नताशा के साथ यूं दिखकर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, फोटो वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मंगेतर सर्बियाई मॉडल नताशा स्तांकोविक (Natasa Stankovic) ने एक फोटो शेयर करके सुर्खियों में आ गई हैं. इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक समुद्र किनारे मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वैसे, नए साल के मौके पर हार्दिक और नताशा ने अनोखे अंदाज में सगाई करके फैंस खुश कर दिया था. बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बाबू' से नताशा सुर्खियों में आई थीं.

नताशा और हार्दिक की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसमें नताशा ने ब्लैक कलर का स्विम सूट पहना हुआ है. नताशा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसे पुराना बताया है. इस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #throwback @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा ने नए साल पर सगाई की थी. दोनों ने इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी थी, जिसके बाद क्रिकेट प्रेमी यह जानने में दिलचस्पी लेने लगे कि आखिर नताशा कौन हैं और क्या करती हैं? जिन पर इस स्टार क्रिकेटर का दिल आ गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nataša Stankovi (@natasastankovic__) on

वैसे, सगाई पर नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड टीवी एक्टर एली गोनी ने भी इस पर रिएक्शन दिया था और कहा था कि वे इससे काफी खुश हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि   मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. 'ये मोहब्बते' के अभिनेता ने कहा कि दोनों साथ में अच्छे लगते हैं. मैंने उनको साथ देखा है, वे बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. मैं बहुत खुश हूं कि वे शादी कर रहे हैं.

दरसअल, हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड से मंगेतर बन चुकीं नताशा स्टांकोविच एक सर्बियन एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं. फेमस डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से नताशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्हें बिग बॉस के 8वें सीजन और बादशाह के सॉन्ग 'डीजे वाले बालू' से पॉपुलेरिटी मिली. नताशा साल 2012 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए भारत आईं. बतौर मॉडल उनकी शुरुआत फिलिप्स, कैडबरी और जॉनसन एंड जॉनसन जैसे ब्रांड्स के साथ हुई. साल 2013 में पहली बार इस सर्बियन मॉडल को 'सत्याग्रह' फिल्म से बॉलवुड में ब्रेक मिला. अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और करीना कपूर स्टारर इस फिल्म में नताशा ने 'अइयो जी' आइटम नंबर किया था. 'फुकरे रिटर्न्स' में उन्होंने 'महबूबा' डांस नंबर किया था. साथ ही शाहरुख की 'जीरो' में भी उन्होंने कैमियो का रोल किया.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें