सगाई के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा की पहली होली, देखें तस्वीरें
Advertisement

सगाई के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा की पहली होली, देखें तस्वीरें

होली के दिन हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर और परिवार वालों के साथ रंगों का त्यौहार सेलिब्रेट किया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

नताशा स्टैनकोविच और हार्दिक पांड्या (फोटो- इंस्टाग्राम/hardikpandya93)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasha Stankovic) के साथ होली मनाते हुए नजर आए. कुछ वक्त पहले दुबई में दोनों की सगाई हुई थी. सगाई के बाद हार्दिक और नताशा का ये पहला होली सेलिब्रेशन है. नताशा ने अपने होने वाले ससुराल में होली का त्यौहार मनाया. इस मौके पर हार्दिक सफेद कुर्ता और और काले पायजामा पहने हुए थे, वहीं नताशा सफेद कुर्ती, गुलाबी दुपट्टे और गुलाबी रंग के ही सलवार में नजर आ रही थीं.

    1. हार्दिक पांड्या की मंगेतर हैं नताशा स्टैनकोविच.
    2. दोनों ने साल 2019 में दुबई में सगाई की थी.
    3. सगाई के बाद ये इस जोड़ी की पहली होली है.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: CSK के खिलाड़ी सुरेश रैना का मजेदार वीडियो वायरल, हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

इन तस्वीरों को हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. हार्दिक के साथ भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी शर्मा भी नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में पांड्या बंधु के माता पिता भी मौजूद हैं. नताशा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "हम सबकी तरफ से हैप्पी होली." वहीं हार्दिक पांड्या ने लिखा है, "पांड्या परिवार के सभी सदस्यों की तरफ से छुट्टियां मुबारक, हैप्पी होली."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy holi from all of us

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच बॉलीवुड एक्ट्रेस, उन्होंने साल 2013 में सत्याग्रह फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में वो आइटम नंबर करते हुए नजर आईं थीं. हांलाकि वो पहली बार सुर्खियों में तब आईं थीं, जब साल 2014 में सिंगर बादशाह के साथ 'डीजे वाले बाबू' गाने के म्यूजिक वीडियो में डांस करते हुए दिखाई दीं थीं. दुबई में क्रूज पर हार्दिक ने नताशा को प्रोपोज किया था और अंगूठी पहनाई थी. 

 

Trending news