जब हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा को किया आंखों ही आंखों में इशारा, देखिए तस्वीर

लॉकडाउन के दौरान भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं.

जब हार्दिक पांड्या ने मंगेतर नताशा को किया आंखों ही आंखों में इशारा, देखिए तस्वीर
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविच.(फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और सर्बियाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा को अपनी पहली संतान के जन्म का इंतजार है. हाल में हार्दिक के घर में नताशा के लिए बेबी शावर होस्ट किया गया था, इस दौरान पूरा पांड्या परिवार मौजूद था. लॉकडाउन के दौरान हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा की प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी. अब इस क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर बेहद क्यूट फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में दोनों प्रेमी जोड़े एक दूसरे की आंखों में मोहब्बत की निगाह से देख रहे हैं.
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Photographer- @rahuljhangiani Hardik’s stylist - @nikitajaisinghani Natasa’s stylist - @begborrowstealstudio

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

संडे की सुबह को नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की थी, इस फोटो में वो हार्दिक के साथ नजर आ रही हैं, उन्होंने लिखा है कि, 'आप मुझे पूरा करते हो.' हार्दिक ने भी अपनी मंगेतर की इस पोस्ट का जवाब हर्ट इमोजी बना कर दिया है. फैंस इस पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं और इसे काफी शेयर किया गया है.
 

हार्दिक और नताशा लॉकडाउन के दौरान बेहद खुशनुमा पल बिता रहे हैं, उन्हें एक दूसरे के लिए काफी ज्यादा वक्त मिल रहा है. जो आम दिनों में मुमकिन नहीं था. हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को ये ऐलान किया था कि उन्होंने सर्बिया की नागरिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच से दुबई में सगाई कर ली है. हार्दिक ने लिखा था, 'मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान.'

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.