close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हर्षवर्धन कपूर हो गए थे शर्मिंदा, जब पिता के बारे पूछा गया था यह सवाल

हर्षवर्धन ने वैसे तो साल 2015 में आई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुड मे कदम रखा था, लेकिन अगले ही साल यानी 2016 में वह फिल्म 'मिर्जया' से एक्टिंग की शुरुआत की.

हर्षवर्धन कपूर हो गए थे शर्मिंदा, जब पिता के बारे पूछा गया था यह सवाल
हर्षवर्धन कपूर आज (9 नवंबर) अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) आज (9 नवंबर) अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. हर्षवर्धन कपूर का जन्म साल 1990 में मुंबई में हुआ था. हर्षवर्धन ने वैसे तो साल 2015 में आई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुड मे कदम रखा था, लेकिन अगले ही साल यानी 2016 में वह फिल्म 'मिर्जया' से एक्टिंग की शुरुआत की. इस फिल्म में उनकी अभिनय की जमकर तारीफ हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म असफल साबित हुई.

अभिनव बिंद्रा की भूमिका निभाएंगे बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर

इसके बाद साल 2018 में वह अपनी दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में नजर आए, लेकिन पहली फिल्म की तरह ही उनकी अभिनय की तारीफ तो हुई पर बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर उनकी दूसरी फिल्म को भी असफलता ही हाथ लगी. बता दें, हर्षवर्धन अपनी पहचान खुद बनाना चाहते हैं इसलिए तो बॉलीवुड में उनकी एंट्री किसी स्टार किड की तरह नहीं हुई. जिस तरह उनकी अभिनय की तारीफ हर तरफ होती है, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह आने वाले दिनों में जरूर कुछ बड़ा करेंगे. 

पंजाबी सुपरहीरो के बाद आया 'भावेश जोशी सुपरहीरो', देखें FIRST POSTER

आज हम आपको 2016 की ही एक वाकया बताने जा रहा हैं, जब मीडिया वालों के एक सवाल पर हर्षवर्धन शर्मिंदा हो गए थे. दरअसल, इसी साल उनकी पहली फिल्म 'मिर्जया' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी और इस दौरान वह अपनी फिल्म के प्रमोशन जुटे हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रमोशन के दौरान मीडिया वालों ने हर्षवर्धन से पूछा कि उनके पिता अनिल कपूर का एक डायलॉग 'झक्कास' की फिल्म का है. इस सवाल को सुनकर हर्षवर्धन सकपका गए. पहले तो हर्ष ने सोचना शुरू किया फिर अलग अलग तरह के जवाब दिए लेकिन एक भी सही नहीं था. आखिर तक वो ये बता नहीं पाए कि 'झक्कास' अनिल कपूर की फिल्म 'युद्ध' का है.

अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में हर्षवर्धन कपूर निभाएंगे उनका किरदार, कहा चुनौतीपूण है बॉपिक में काम करना

खैर, ये कोई जरूरी नहीं कि अपने पिता के काम से जुड़ी हर बात उनके बेटे को जानना जरूरी ही है. अनिल कपूर का यह डायलॉग बहुत चर्चित है, लेकिन कोई जरूरी नहीं कि सभी को इस फिल्म का नाम भी पता हो. वर्कफ्रेंट की बात करें, तो सोनम कपूर के बाद अब जल्द ही हर्षवर्धन भी अपने पिता अनिल कपूर के साथ अभिनव बिंद्रा की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें