सुशांत सिंह के परिवार वालों से मिलने पहुंचे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

सुशांत सिंह राजपूत के पिता इन दिनों फरीदाबाद में मौजूद हैं. परिवार वालों से हरियाणा के सीएम मनोहर साल खट्टर मुलाकात करने पहुंचे.

सुशांत सिंह के परिवार वालों से मिलने पहुंचे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर
मनोहर लाल खट्टर (फोटो साभार: ट्विटर)

नई दिल्ली: 14 अगस्त को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के दो महीने पूरे हो जाएंगे. उनके मौत की गुत्थी अब सीबीआई सुलझा रही है. एक के बाद इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. वहीं राजनीति भी इस मुद्दे पर पूरे चरम पर है. सुशांत के परिवार वालों से बॉलीवुड हस्तियों के अलावा कुछ राजनेता भी मुलाकात करते नजर आए, वहीं अब हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर भी उनके पिता के के सिंह और बहन से मुलाकात करने पहुंचे.

शनिवार को हरियाणा के सीएम ने फरीदाबाद में सुशांत की बहन और उनके पिता के के सिंह से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओ.पी. सिंह के सरकारी आवास पर सुशांत के परिवार वालों से मुलाकात की है. हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओ.पी. सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं. 

 

 

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. अपने बयान में उन्होंने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए थे. सीबीआई ने फिलहाल इस मामले की जांच शुरू कर दी है. शुक्रवार को ईडी दफ्तर पर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई. इस दौरान रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती भी मौजूद रहे. 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं ये ना तो उनका परिवार स्वीकार कर पा रहा है ना ही उनके फैंस. मुंबई और बिहार पुलिस के बाद अब इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.