Upcoming OTT Film: पुलिस पड़ी हसीना के पीछे, तापसी की इस हिट फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू
Advertisement

Upcoming OTT Film: पुलिस पड़ी हसीना के पीछे, तापसी की इस हिट फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू

Taapsee Pannu Films: तापसी पन्नू इन दिनों व्यस्त एक्टर हैं. फिल्में चलें या न चलें, वह लगातार काम कर रही हैं. उनकी कोशिश पैर जमाए रखने की है. उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है कि निर्माता तापसी की ओटीटी पर हिट फिल्म हसीन दिलरुबा का रीमेक करने जा रहे हैं.

Upcoming OTT Film: पुलिस पड़ी हसीना के पीछे, तापसी की इस हिट फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू

Taapsee Pannu Upcoming Films: फिल्म मेकर्स सफल फिल्मों को हर तरह से भुनाना चाहते हैं, इसी का नतीजा है कि कोई फिल्म हिट होते ही उसके सीक्वल पर दिमाग दौड़ाने लगते हैं. यही हो रहा है तापसी पन्नू की ओटीटी पर हिट फिल्म हसीन दिलरुबा के साथ. खबर है कि जुलाई 2021 में नेटफ्लिक्स पर आई इस थ्रिलर के सीक्वल का काम राइटर को सौंप दिया गया है, ताकि वह जल्दी-जल्दी कहानी लिखे और अगले साल तक फिल्म बना कर रिलीज कर दी जाए. हसीन दिलरुबा थ्रिलर थी, जिसमें नायिका पर पति की हत्या करने का आरोप लगता है और उसका आशिक गायब है. अब पूरे मामले का सच क्या है, फिल्म के आखिर में यह पता चलता है.

क्या थी कहानी, क्या होगा सीक्वल
तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी, हर्षवर्द्धन राणे, आदित्य श्रीवास्तव स्टारर इस फिल्म का निर्देशन विनिल मैथ्यू ने किया था. खबर है कि फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लन सीक्वल पर काम शुरू कर चुकी हैं. सीक्वल में बताया जाएगा कि तापसी के पीछे पुलिस लगी है. पुलिस केस यह है कि रानी कश्यप यानी तापसी के इंजीनियर पति रिशु (विक्रांत मैसी) की घर में जल कर मौत हो गई थी. पुलिस को शक तापसी पर है. लेकिन हकीकत में रिशु जिंदा है और मौत उसकी मौसी के बेटे नील (हर्षवर्द्धन) की हुई है. जो रानी के पीछे पड़ा था. फिल्म के क्लाइमेक्स में रानी और रिशु को साथ दिखाया गया था. क्या पुलिस इस पूरे मामले को सुलझा पाएगी और दुनिया के सामने सच्चाई आएगी, सीक्वल इन्ही सवालों के जवाब देगा.

तापसी कब निकालेंगी समय
निर्माता जरूर चाहते हैं कि हसीन दिलरुबा का सीक्वल जल्दी बन कर अगले साल रिलीज हो, लेकिन क्या तापसी सीक्वल के लिए जल्दी समय निकाल पाएंगी. इन दिनों वह बहुत व्यस्त चल रही हैं. इस महीने उनकी शाबाश मिठू रिलीज होने को तैयार है. इसके बाद अनुराग कश्यप की दोबारा और अजय बहल के साथ अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ब्लर तथा वो लड़की है कहां के बाद शाहरुख खान के साथ निर्देशक राजकुमार हिरानी की डंकी जैसी फिल्म उनके हाथ में हैं. हालांकि तापसी भी इस सीक्वल को करना चाहेंगी क्योंकि हसीन दिलरुबा 2021 में नेटफ्लिक्स पर हिंदी में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news