OMG... अनुष्‍का-इलियाना के बाद 'Hate Story 2' की सुरवीन चावला ने भी कर ली गुपचुप शादी
Advertisement

OMG... अनुष्‍का-इलियाना के बाद 'Hate Story 2' की सुरवीन चावला ने भी कर ली गुपचुप शादी

एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला 'पार्च्‍ड', 'अगली' और 'हेट स्‍टोरी 2' जैसी फिल्‍मों में काफी बोल्‍ड अवतार में नजर आ चुकी हैं. सुरवीन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'और बस यूं ही, जिंदगी के किसी बेहद आम दिन... प्‍यार ने हमें एक परियों की सी कहानी दे दी है...'

फोटो साभार- @SurveenChawla/Twitter

नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा विराट कोहली और इशिता दत्ता और वत्‍सल सेठ के बाद अब बॉलीवुड की एक और एक्‍ट्रेस है जो गुपचुप शादी के बंधन में बंध गई है. टीवी और फिल्‍मों की दुनिया का जानामाना नाम एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया में अचानक हलचल मचा दी है. अभी तक सिंगल कहलाने वाली सुरवीर चावला ने खुद को मैरिड घोषित कर दिया है. सुरवीन चावला ने आज सुबह लगभग 10 बजे एक ट्वीट कर लोगों के साथ अपनी शादी की खबर शेयर की है.

  1. सुरवीन चावला ने ट्वीट कर फैन्स को दी शादी की खबर
  2. बिजनेसमैन अक्षय ठक्‍कर से की है सुरवीन ने शादी
  3. इन दिनों वेब सीरीज 'हक से' में आ रही हैं नजर
     

एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला 'पार्च्‍ड', 'अगली' और 'हेट स्‍टोरी 2' जैसी फिल्‍मों में काफी बोल्‍ड अवतार में नजर आ चुकी हैं. सुरवीन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'और बस यूं ही, जिंदगी के किसी बेहद आम दिन... प्‍यार ने हमें एक परियों की सी कहानी दे दी है...' अपने इस संदेश के साथ सुरवीन ने #Married और #GiveUsYourLove&Blessings जैसे हैशटैग भी शेयर किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरवीन की शादी अभी नहीं बल्कि 2 साल पहले हो चुकी है और उन्‍होंने बिजनेसमैन अक्षय ठक्‍कर से इटली में शादी की थी.

सुरवीन जल्‍द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'हक से' में एक्‍टर राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आने वाली हैं. सुरवीन का यह पोस्‍ट ऐसे समय में आया है, जब कुछ दिन पहले ही एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी अपने बॉयफ्रेंड को 'हबी' कहते हुए सोशल मीडिया पर टैग किया. जिसके बाद खबरें सामने आईं हैं कि इलियाना ने भी चुपचाप शादी कर ली है. वहीं कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' में नजर आईं एक्‍ट्रेस इशिता दत्ता ने भी एक्‍टर वत्‍सल सेठ से शादी कर ली और अचानक इस जोड़ी की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं.

सुरवीन कई पंजाबी एलबम और फिल्‍मों में भी काम किया है. वह पंजाबी सिंगर जैजी बी के साथ मित्रां दे बूट नाम से एक म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. 2014 में सुरवीर दिलजीत दोसांझ के साथ 'डिस्‍को सिंह' में भी नजर आई थीं और इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया. उन्‍होंने 'लकी दी अनलकी स्‍टोरी', 'सिंह वर्सेज कौर', 'धरती', 'साड्डी लव स्‍टोरी' जैसी पंजाबी फिल्‍में की हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news