'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर असामियक मौत; सहमे, कास्ट और क्रू
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर असामियक मौत; सहमे, कास्ट और क्रू

पोपुलर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर एक दुखद घटना हुई है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक इस शो के हेड प्रोडक्शन कंट्रोलर अरविंद मार्कंडेय की मौत हो गई। 30 जून को तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सेट पर उनका आकस्मिक निधन हो गया।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पोपुलर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर एक दुखद घटना हुई है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के एंटरटेनमेंट पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक इस शो के हेड प्रोडक्शन कंट्रोलर अरविंद मार्कंडेय की मौत हो गई। 30 जून को तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सेट पर उनका आकस्मिक निधन हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक अरविंद ने शो के सेट पर छाती में दर्द और असहजता जाहिर की। सबसे पहले तो उन्हें सेट ही पर गैस्ट्रिक मेडिकेशन दिया गया। लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। उनकी तबियत लगातार बिगड़ती ही चली गई। बताया जाता है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिससे उनकी असामयिक मौत हो गई।  

जब अरविंद की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सीरियल के शो की शूटिंग को कई दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है। शो की पूरी टीम उनके निधन के बाद सदमे में है और शोक में डूबी है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को सबसे ज्यादा दिनों तक चलने वाले कॉमेडी सीरियल के रूप में लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शुमार किया जा चुका है । गौर है कि पहली बार ये कॉमेडी सीरियल 28 जुलार्इ 2008 को ऑन एयर हुआ था जो अब तक चल रहा है।

Trending news