बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया और शोविक सुनवाई टली, जानिए क्या है वजह

रिया और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई आज होने वाली थी लेकिन अब यह टल चुकी है. 

बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया और शोविक सुनवाई टली, जानिए क्या है वजह

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मामले से संबंधित ड्रग्स मामले में रिया चक्रवती बीते कई दिनों से जमानत के इंतजार में हैं. बॉम्बे हाई कोर्ट में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई आज सुनवाई होनी थी, जो अब टल चुकी है. तेज बारिश और जल जमाव की स्थिति को ध्यान में रखते हुए हाईकोर्ट ने आज छुट्टी घोषित की.

ये होगी NCB की दलील 
सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी रिया की जमानत याचिका का विरोध करेगी. इस सूत्र की मानें तो NCB इस जमानत का विरोध करने के साथ यह दलील भी दे सकती है कि रिया को जमानत मिलने से वो कई गवाहों को प्रभावित कर सकती हैं. अभी इस केस में कई बड़े नामों का हो चुका है खुलासा जिनसे पूछताछ करना बाकी है. इसके अलावा और भी कई नए नाम सामने आए सकते हैं.

6 अक्टूबर तक बढ़ी हिरासत
आपको बता दें कि मंगलवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. इसके कुछ समय बाद रिया और उनके भाई शोविक के वकील सतीश मानेशिंदे ने जमानत की अर्जी के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया.

मंंगलवार को हुए 14 दिन पूरे 
मानेशिंदे ने कहा, 'रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दायर की है. मंगलवार को रिया के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत की अवधि के पूरा होने के बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए स्पेशल एनडीपीएस के सामने अभिनेत्री की पेशी हुईं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.