देखें वीडियो: सलमान खान की मां ने भी 'प्रेम रतन धन पायो' के गाने पर जमकर लगाए ठुमके
Advertisement

देखें वीडियो: सलमान खान की मां ने भी 'प्रेम रतन धन पायो' के गाने पर जमकर लगाए ठुमके

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्‍म प्रेम रतन धन पायो 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। लेकिन इससे पहले इस फिल्‍म के गानों ने धमाल मचा दिया है और लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। फिल्‍म का टाइटल ट्रैक लोगों को इतना पसंद आया कि लोग इसका डबस्‍मैश भी बना रहे हैं। इस गाने की लोकप्रियता से सलमान खान की मां भी अछूती नहीं रहीं। हेलन और वहीदा रहमान भी प्रेम रतन धन पायो... के गाने के डबस्‍मैश वीडियो में ठुमके लगाते नजर आईं।

देखें वीडियो: सलमान खान की मां ने भी 'प्रेम रतन धन पायो' के गाने पर जमकर लगाए ठुमके

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्‍म प्रेम रतन धन पायो 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। लेकिन इससे पहले इस फिल्‍म के गानों ने धमाल मचा दिया है और लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। फिल्‍म का टाइटल ट्रैक लोगों को इतना पसंद आया कि लोग इसका डबस्‍मैश भी बना रहे हैं। इस गाने की लोकप्रियता से सलमान खान की मां भी अछूती नहीं रहीं। हेलन और वहीदा रहमान भी प्रेम रतन धन पायो... के गाने के डबस्‍मैश वीडियो में ठुमके लगाते नजर आईं।

सलमान के भाई अरबाज खान और सोफी चौधरी के बाद अब सलमान की मां और बीते जमाने की बेहतरीन अदाकारा हेलेन और लीजेंड्री एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने सलमान की इस फिल्म के गाने पर जमकर ठुम‍के लगाए हैं। सलमान खान ने हेलन और वहीदा के इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा है प्रेम रतन धन पायो पर परफॉर्म करतीं दो खूबसूरत महिलाएं। इससे पहले, शिल्‍पा शेट्टी, अमृता अरोड़ा समेत अन्‍य कई अभिनेत्रियों ने इस गाने पर डबस्‍मैश वीडियो बना चुके हैं।

रिलीज से पहले ही फिल्म प्रेम रतन धन पायो के इस टाइटल ट्रैक को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

Trending news