close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पति अजय देवगन जन्मदिन पर काजोल को देंगे धमाकेदार गिफ्ट, ला रहे हैं फिल्म का ट्रेलर

काजोल लगभग एक साल बाद 'हेलीकॉप्टर इला' के जरिए वापस लौट रहीं हैं.शुक्रवार को फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की कि इस फिल्म का ट्रेलर काजोल के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा.

पति अजय देवगन जन्मदिन पर काजोल को देंगे धमाकेदार गिफ्ट, ला रहे हैं फिल्म का ट्रेलर
काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर इला' का ट्रेलर उनके जन्मदिन पर रिलीज होगा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : काजोल लगभग एक साल बाद 'हेलीकॉप्टर इला' के जरिए वापस लौट रहीं हैं.शुक्रवार को फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की कि इस फिल्म का ट्रेलर काजोल के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा. काजोल 05 अगस्त को 44 साल की हो जाएंगी. इस दिन काजोल के फैन्स उनकी अगली फिल्म का ट्रेलर देख पाएंगे. इस फिल्म को काजोल के पति अजय देवगन प्रड्यूस कर रहे हैं. काजोल ने  ट्वीटर के जरिए इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया. उन्होने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि 'काउंट डाउन शुरू हो चुका है. दो दिन बाद मेरा बर्थडे है इस दिन 'हेलीकॉप्टर इला' का पोस्टर भी रिलीज होगा.

सिंगल मदर बनी हैं काजोल
'हेलीकॉप्टर इला' की कहानी मितेश शाह ने लिखी है. इस फिल्म में काजोल सिंगल मदर और एक संघर्ष करती हुई गायिका के तौर पर दिखाई गई हैं. इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रिद्धी सेन, नेहा धूपिया और तरुण रॉय चौधरी हैं. इस फिल्म के बारे में काजोल ने कहा कि ये फिल्म बहुत ही मजायिका और खूबसूरत फिल्म है. रिद्धी इस फिल्म में उनके बेटे के तौर पर दिखाई देंगे. उन्होंने बताया कि हम सभी इस फिल्म को ले कर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें : VIDEO : काजोल का यह अंदाज देख, उनकी क्‍यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे आप

सितम्बर में रिलीज होगी फिल्म
इस फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं. ये फिल्म लगभग 07 सितम्बर को बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. पहले इस फिल्म को 14 सितम्बर को रिलीज किए जाने की तैयारी थी. बाद में इस फिल्म की रिलीज की तारीख को एक सप्ताह पहले कर दिया गया. काजोल जहां फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, तो वहीं अजय देवगन इस फिल्‍म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले अजय देवगन ने काजोल की अगली फिल्म का नाम और पोस्टर रिलीज तो किया था, लेकिन उसमें काजोल की झलक नहीं नजर आई थी. फिल्म 'हेलीकॉप्टर ईला' आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कागड़ो पर आधारित है.