'छपाक' के लंबे विवाद के बाद पहली बार बोले एक्टर विक्रांत मैसी, कही ऐसी बात!
Advertisement

'छपाक' के लंबे विवाद के बाद पहली बार बोले एक्टर विक्रांत मैसी, कही ऐसी बात!

हाल ही में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' रिलीज के पहले से लेकर अब तक विवादों में घिरी हुई है. वहीं अब पहली बार फिल्म के लीड हीरो विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का बयान सामने आया है. 

'छपाक' के लंबे विवाद के बाद पहली बार बोले एक्टर विक्रांत मैसी, कही ऐसी बात!

नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' रिलीज के पहले से लेकर अब तक विवादों में घिरी हुई है. वहीं अब पहली बार फिल्म के लीड हीरो विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का बयान सामने आया है. 'छपाक' के अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का कहना है कि उनकी कोशिश रहेगी कि वे ऐसे परियोजनाओं का हिस्सा बनें, जिसकी कहानी महत्वपूर्ण हो, क्योंकि सिनेमा समाज को आकार देने में सहायक होती है.

हालांकि कोई भी फिल्म अपराध का महिमामंडन नहीं करती है, खासकर महिलाओं से जुड़े अपराध का, जिसमें हमने हाल ही में बढ़ोत्तरी होते देखा है. सवाल यह उठता है कि अगर सिनेमा दर्शकों के दिमाग पर असर डालता है, तो वह ऐसे अपराध करने वाले युवाओं की मानसिकता को बदलने में नाकाम क्यों है?

fallback

इस पर विक्रांत ने आईएएनएस से कहा, "सिनेमा हमेशा से समाज को आकार देने में सहायक रही है, न सिर्फ भारत में, बल्कि दुनियाभर में. यहां तक की पश्चिमी सिनेमा ने भी क्रांति लाने में और लोगों के बीच बातचीत शुरू करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जब मैं क्रांति कहता हूं, तो मैं यह नहीं कह रहा हूं कि फिल्में देखने के बाद लोग सड़कों पर उतरेंगे और नारे लगाने लगेंगे. किसी विषय को आगे ले जाने के विचार से क्रांति हो सकती है, और सिनेमा में ऐसा करने की शक्ति है."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news