SRK-Gauri: गौरी खान ने शाहरुख के साथ शादी के दिन का जब सुनाया किस्‍सा, जानकर आ जाएगी हंसी
Advertisement

SRK-Gauri: गौरी खान ने शाहरुख के साथ शादी के दिन का जब सुनाया किस्‍सा, जानकर आ जाएगी हंसी

Shahrukh-Gauri Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्मों में तो रोमांस किया ही है लेकिन किंग खान असल जिंदगी में भी बेहद रोमांटिक हैं. शाहरुख अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) से बेहद मोहब्बत करते हैं. 

 

srk gauri khan

Shahrukh-Gauri wedding: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की शादी 25 अक्टूबर  1991 को हुई थी. किंग खान और गौरी की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं हैं. बिल्कुल किसी मूवी की तरह दोनों दिल्ली के हंसराज कॉलेज में मिले थे जहां शाहरुख और गौरी अपनी ग्रेजुएशन कर रहे थे. बड़ी ही मुश्किलों के बाद शाहरुख और गौरी की शादी फिक्स हुई थी क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्म से आते हैं. लेकिन आज शादी के कई सालों बाद भी शाहरुख-गौरी को परफेक्ट कपल कहा जाता है. 

दिलचस्प है दोनों की सुहागरात का किस्सा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस दिन शाहरुख खान और गौरी की शादी थी उस रात ड्रीम-गर्ल हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को कॉल करके अपनी फिल्म 'दिल आशना हैं' की शूटिंग के लिए बुला लिया था. उस वक्त शाहरुख इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे. इस वजह से वो हेमा मालिनी को मना नहीं कर पाए. वहीं, गौरी भी हेमा मालिनी (Hema Malini) से मिलने के लिए बहुत एक्‍साइटेड थीं इसलिए दोनों सीधा शादी के जोड़े में ही स्टूडियो पहुंच गए.

हेमा से मिलना चाहती थीं गौरी
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब शाहरुख खान और गौरी सेट पर पहुंचे तब हेमा मालिनी के अलावा वहां सभी लोग स्‍टूडियो में मौजूद थे. न्यूली कपल ने ड्रीम गर्ल का बहुत देर तक इंतजार किया पर वो नहीं आईं. फिर शाहरुख खान ने शूटिंग में अपना पार्ट शूट किया और गौरी अकेले मेकअप रूम में बैठी रहीं. शाहरुख का पैकअप रात 2 बजे हुआ. हालांकि हेमा तब तक भी नहीं आई थीं. पैकअप के बाद जब शाहरुख आए तो उन्होंने देखा की उनकी नई नवेली दुल्हन अपने शादी के जोड़े में चेयर पर बैठी सो रही है. एक इंटरव्यू में गौरी ने बताया था कि उस रात उन्हें मच्छरों ने भी काटा था. खैर, आज शाहरुख और गौरी बी-टाउन के सबसे पावरफुल कपल्स में से एक हैं. उनकी जोड़ी पर लोग खूब प्यार बरसाते हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news