हेमा मालिनी ने प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड को बताया 'मूर्खता'
Advertisement

हेमा मालिनी ने प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड को बताया 'मूर्खता'

हेमा मालिनी ने टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की कथित खुदकुशी को 'मूखर्तापूर्ण' करार दिया है। हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कहा कि दुनिया संघर्ष करने वालों की सराहना करती है, हारने वालों की नहीं जो अपनी जान ले लेते हैं। गौरतलब है कि बालिका बधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने एक अप्रैल को अपने घर में फांसी लगा ली थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था।

हेमा मालिनी ने प्रत्युषा बनर्जी के सुसाइड को बताया 'मूर्खता'

नई दिल्ली: हेमा मालिनी ने टेलीविजन अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की कथित खुदकुशी को 'मूखर्तापूर्ण' करार दिया है। हेमा मालिनी ने ट्वीट कर कहा कि दुनिया संघर्ष करने वालों की सराहना करती है, हारने वालों की नहीं जो अपनी जान ले लेते हैं। गौरतलब है कि बालिका बधु में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी ने एक अप्रैल को अपने घर में फांसी लगा ली थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था।

हेमा मालिनी ने कहा कि किसी भी इंसान को अपनी जिंदगी में मुश्किलों से संघर्ष करना चाहिए ना कि निराश होकर जान देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की मूर्खतापूर्ण खुदकुशी से कुछ नहीं होगा। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि जिंदगी भगनान का गिफ्ट है और यह जीने के लिए है ना कि खत्म करने के लिए। हेमा मालिनी ने कहा कि हमें अपनी जिंदगी को खत्म करने का अधिकार नहीं है। हेमा ने लिखा कि हर इंसान को सभी तरह की मुश्किलों से निकलकर कामयाबी हासिल करनी चाहिए, ना कि जिंदगी खत्म कर देनी चाहिए।

Trending news