फिर अक्षय कुमार के साथ 'हेरा फेरी' करने की तैयारी कर रहे हैं ये कलाकार

कॉमेडी फिल्म 'फिर हेरा फेरी' की शूटिंग जल्द शुरू होगी, इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील सेट्टी और परेश रावल ही मुख्य कलाकारों में होंगे.  

फिर अक्षय कुमार के साथ 'हेरा फेरी' करने की तैयारी कर रहे हैं ये कलाकार
'हेरा फेरी' सिरीज की तीसरी सिरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : 'फिर हेराफेरी' फिल्म अपने समय की बेहतरीन कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म ने लम्बे समय तक लोगों को गुदगुदाया. इस फिल्म में अक्षय कुमार राजू की भूमिका में थे जबकि सुनील सेट्टी श्याम भी भूमिका में थे. लोगों ने परेश रावल के किरदार को काफी पसंद किया था. वो इस फिल्म में बाबू भाई की भूमिका में थे. वर्ष 2006 में इस सिरीज की दूसरी फिल्म आई. इस फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया. काफी अफवाहों के बावजूद इस सिरीज की तीसरी फिल्म कब आएगी अब तक इसकी घोषणा नहीं हुई है. लेकिन फिल्म के निर्माता इंद्र कुमार ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि इस फिल्म का तीसरा सीक्वल बनता है तो उसमें ये कलाकार ही होंगे. वहीं फिल्म का निर्देशन वो खुद करेंगे. उन्होंने कहा कि इस बात का पूरा प्रयास रहेगा कि यह फिल्म भी पहले की फिल्मों की तरह ही इंटरटेनिंग होगी. 

जल्द शुरू होगी सिरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग
हेराफेरी सिरीज की तीसरे सीक्वल से जुड़े कुछ सूत्रों के अनुसार पिछले महीने इस सिरीज की तीसरी फिल्म को शूट करने की तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म के लिए तीनों कलाकारों ने अपने डेट्स भी दे दिए हैं. इस फिल्म की शूटिंग दिसम्बर 2018 में शुरू हो सकती है और फिल्म की शूटिंग फरवरी 2019 में खत्म हो जाएगी. वहीं इस फिल्म को अगले छह महीने में रिलीज किया जा सकता है. 

 

अक्षय कुमार ने माना वो इस फिल्म में काम कर रहे हैं
हमारे सहयोगी अखबार डीएनए को अक्षय कुमार की ओर से दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने स्पष्ट किया था कि वो जल्द ही हाउसफुल 4 , हेरा फेरी 3, गुड न्यूज और केसरी फिल्मों की शूटिंग करेंगे. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने पुराने दोस्त व को स्टार सुनील सेट्टी के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम में शेयर की थी. इस पर सुनील ने लिखा "Aye Raaaaajjjuuuu! Always such a pleasure to see you, so happy to be smiling together forever."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.