Entertainment News: अमिताभ बच्चन की इस फोटो के साथ देखिए उनकी दिलचस्प पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो खैरात में मिलेंगें'.

Entertainment News: अमिताभ बच्चन की इस फोटो के साथ देखिए उनकी दिलचस्प पोस्ट
अमिताभ बच्चन (Photo Credit Twitter)

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों नानावती अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे हैं. अमिताभ बच्चन के फैंस उनके सेहत की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं और एक के बाद एक अपने चाहने वालों के लिए पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं, कुछ देर पहले ट्विटर पर अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'दुश्मन बनाने के लिए जरूरी नहीं लड़ा जाए, आप थोड़े कामयाब हो जाओ तो वो खैरात में मिलेंगें'. इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उनके फेस पर लिपस्टिक के निशान नजर आ रहे हैं और उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा उनमें चार चांद लगा रहा है. 

 

 

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'जीवन में चुनौतियां तो निश्चित हैं, लेकिन हार जाना वैकल्पित, रुचिपूर्ण, संदिग्ध - जिसके संबंध में किसी प्रकार का अनिश्चय हो.' अमिताभ बच्चन के ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. उनके चाहने वाले भी इस पोस्ट पर कमेंट करके लिख रहे हैं कि ऊपर वाला आपकी सेहत में जल्द से जल्द सुधार लाए. 

 

 

बता दें अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने फैंस को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी. बिग बी के बाद खबर आई कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. अमिताभ बच्चन का बंगला अभी भी सील है. कुछ दिनों पहले अमिताभ ने अपने इस बंगले की एक फोटो शेयर की थी जहां पर उनके फैंस का हुजूम देखने को मिला, इस पर भी अमिताभ ने लिखा था कि जलसा का फाटक सूनसान है लेकिन जल्द ही यहां पर खुशियां देखने को मिलेंगी. 

बता दें देशभर में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. दिल्ली, मुंबई की हालत इन दिनों काफी चिंताजनक बनी हुई है. यहां से लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं.  

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें