close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तनुश्री और नाना के झगड़े के बीच में आई कथित चश्‍मदीद, जानें उसकी जुबानी... पूरी कहानी

जैनिस ने अपने ट्वीट्स के माध्यम से यह दावा किया है जब यह घटना घटी थी, तो वह उस वक्त मौके पर ही थीं.

तनुश्री और नाना के झगड़े के बीच में आई कथित चश्‍मदीद, जानें उसकी जुबानी... पूरी कहानी
जैनिस ने बताया कि वह सेट पर तनुश्री देखा, जो कुछ हद तक परेशान थीं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता इस समय सुर्खियों में हैं. उन्होंने 10 साल पहले अपनी फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' के एक गाने के दौरान दिग्‍गज अभिनेता नाना पाटेकर पर उन्‍हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. 2009 में उठे इस विवाद के बाद तनुश्री फिल्‍मों से दूर हो गई थीं, लेकिन अब अपने एक ताजा इंटरव्‍यू में तनुश्री ने इस किस्‍से का फिर से जिक्र करते हुए इंडस्‍ट्री की तरफ से कोई मदद न मिलने की बात कही है. तनुश्री ने इस इंटरव्‍यू में खुलासा किया है कि कैसे इंडस्‍ट्री के सब लोग सारी बात जानते हुए भी चुप्‍पी साधे रहे. वहीं, नाना पाटेकर ने तनुश्री के इस आरोप को खारिज करते हुए कहा है कि वह कानूनी कारवाई कर सकते हैं.

अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. तनुश्री और नाना पाटेकर के इस झगड़े के बीच एक कथित चश्मदीद सामने आई है, जिनका नाम जैनिस स्कवीरिया है और पेशे से वह एक पत्रकार हैं. जैनिस ने इस मामले में सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट्स कर इस पूरी घटना की जानकारी दी. उन्होंने अपने ट्वीट्स के माध्यम से यह दावा किया है जब यह घटना घटी थी, तो वह उस वक्त मौके पर ही थीं.

Tanushree Dutta

जैनिस स्कवीरिया नाम की इस पत्रकार ने ट्वीट करते हुए बताया कि जिंदगी की कुछ कहानियां ऐसी भी होती हैं, जो हमेशा आपके अंदर ताजा रहती है. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ फिल्म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' सेट पर जो हुआ, वो किस्सा भी इन्हीं में से एक है. उन्होंने खुद उस पूरे वाकये को उस दौरान अपनी आखों से देखा है.

Tanushree Dutta

उन्होंने इस पूरी घटना पर अपना पहला ट्वीट करते हुए बताया कि 2008 में उन्हें आजतक और हेडलाइंस टुडे की ओर से फिल्म के गाने की शूट को कवर करने के लिए भेजा गया था. जब वह सेट पर पहुंची तो मुझे बताया गया कि शूटिंग रुक गई है, क्योंकि फिल्म की एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता बहुत परेशानियां पैदा कर रही हैं.  

Tanushree Dutta

जैनिस ने बताया कि उन्‍होंने सेट पर तनुश्री को देखा, जो कुछ हद तक परेशान थीं. सेट पर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और एक आदमी (जो एक प्रोड्यूसर था) आपस में बातचीत कर रहे थे, वहीं बैक डांसर्स बैठे इंतजार कर रहे थे. ऑफिशियली यह कहा जा रहा था कि हीरोइन को-ऑपरेट नहीं कर रही है. 

Tanushree Dutta

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि इसके बाद शूटिंग फिर शुरू हुई. पर कुछ ही देर में तनुश्री सेट छोड़कर चली गईं. इसके बाद उन्होंने अपने आप को वेनिटी वेन में बंद कर लिया और बाहर आने से मना कर दिया. इसके बाद शूटिंग फिर से रुक गई.

Tanushree Dutta

उन्होंने आगे लिखा कि न जाने कहां से, इसके तुरंत बाद वहां कुछ गुंडें आ गए, जिन्होंने जोर-जोर से वेनिटी वेन का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया. उन्हें बताया गया कि इन सेट पर इन गुंडों को प्रोड्यूसर ने बुलाया है. इसी बीच नाना पाटेकर आए और कहने लगे, 'ये मेरी बेटी जैसी है', जिसका उस वक्त कोई अर्थ नहीं निकल रहा था.

Tanushree Dutta

अंत में, तनुश्री के माता और पिता आए और उन्हें वहां से लेकर चले गए. इसी बीच रास्ते में तनुश्री की कार पर हमला किया गया. इसके बाद जैनिस ने तनुश्री से जानना चाहा कि आखिर क्या हुआ, तो उन्होंने जैनिस को आधी रात में अपने घर आने को कहा और पूरा किस्सा उस दौरान रोते हुए बताया.

Tanushree Dutta

इसके बाद तनुश्री ने जैनिस को बताया कि तीन दिन की रिहर्सल के बाद गाने के हर स्टैप को बदल दिया गया. साथ ही अचानक नाना पाटेकर को भी गाने का हिस्सा बना दिया गया, जो कि पहले नहीं थे.

Tanushree Dutta

 

Tanushree Dutta

आज उन बातों को कई साल हो गए, लेकिन उनकी अभी की सारी बातें उस समय की बातों से हूबहू मिल रही हैं. इससे इतना तो साफ है कि वह उस वक्त भी सच ही बोल रही थीं. (हालांकि तनुश्री और जैनिस की वो सारी बातें ऑफ रिकॅार्ड थी, लेकिन उस दौरान भी तनुश्री ने कई चैनल को अपना इंटरव्यू दिया था.)

Tanushree Dutta

कई लोगों का कहना है कि इस बात को अभी उठाना सिर्फ इंडस्ट्री में वापस आने के लिए है तो ये गलत है, क्योंकि उन्होंने ऐसा किया था. तनुश्री ने उस दौरान भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में बात की थी, लेकिन तब उन्हें अनप्रोफेशनल करार कर दिया गया था.

Tanushree Dutta

जैनिस ने अपने ट्वीट में लिखा कि उस दौरान तनुश्री की आवाज को कई मजबूत लोगों ने दबा दिया, लेकिन वह एक बार फिर लौटी हैं. वहीं, जैनिस के इन ट्वीट्स के बाद बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सपोर्ट किया है. गौरतलब है कि तनुश्री के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों का बयान भी सामने आ चुका है. एक तरफ जहां अमिताभ बच्चन ने इस मामले में कुछ बोलने से इनकार कर दिया, तो वहीं, आमिर खान ने कहा, 'किसी बात की गहराई और असलीयत जाने बिना उसपर किसी भी तरह की टिप्‍पणी करना सही नहीं होगा. लेकिन जब भी ऐसा कुछ होता है तो यह काफी दुखद है. यदि ऐसा कुछ हुआ है तो यह जरूर जांच का विषय है और इस पर जांच की जानी चाहिए.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें