सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कपिल शर्मा से पूछा गया सवाल, जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कपिल शर्मा से पूछा गया सवाल, जवाब सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

क्योंकि बीते साल कपिल शर्मा भी डिप्रेशन का शिकार रह चुके हैं, इसलिए उनका यह जवाब हैरान करने वाला है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करने का सबब कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी फिल्मों, गानों और इंटरव्यूज के वीडियोज लगातार वायरल हो रहे हैं. सेलिब्रिटीज भी उनके साथ बिताए हुए पलों की यादें शेयर कर रहे हैं. इन सबके बीच एक ऐसा सेलिब्रिटी भी है, जो सुशांत से मिला तो कई बार मगर उनके निधन के बाद से उनके बारे में कुछ भी कह या लिख नहीं पाया है.

  1. सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं कपिल शर्मा.
  2. एक यूजर के सवाल पर दिए गए जवाब से ट्रोल हुए कपिल.
  3. खुद भी रह चुके हैं डिप्रेशन का शिकार.

सुशांत की बात पर ट्रोल हुए कपिल शर्मा
कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो पर आए गेस्ट्स के साथ हंसते-खेलते हैं और मजाक भरी हर तरह की बातें भी करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत भी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल शर्मा के शो पर जा चुके थे. जहां सभी सेलिब्रिटीज सुशांत को याद करने के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके व उनके परिवार के लिए संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं, वहीं कपिल शर्मा ने खुद को इन सब बातों से दूर रखा. हर कोई जानने के लिए उत्सुक था का कि हर बात पर खुलकर बोलने वाले कपिल शर्मा आखिर इस मसले पर इतने शांत क्यों हैं. ऐसे में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर उनसे पूछ भी लिया कि वे सुशांत के लिए कुछ लिख क्यों नहीं रहे हैं. हालांकि, इस यूजर ने अपना सवाल पूछने में काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, जो कि गलत है. खैर यूजर के इस सवाल पर कपिल शर्मा भी अपना आपा खो बैठे और काफी गुस्से भरा जवाब लिख आए. कपिल शर्मा और उस सोशल मीडिया यूजर की यह चैटिंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस सबके बीच कपिल शर्मा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. आप भी उसकी एक बानगी यहां देख सकते हैं.

 

कभी डिप्रेशन में थे कपिल
हमेशा हंसने-मुस्कुराने वाले कपिल शर्मा भी किसी दौर में गंभीर डिप्रेशन के शिकार थे. वे न तो किसी से बात करना पसंद करते थे और न ही अपने शो पर टाइम पर पहुंचते थे. यहां तक कि उनकी लड़ाई के वीडियोज भी सामने आने लगे थे. लोग उनसे मिलने-जुलने से कतराने लगे थे और उनका शो भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया था. शायद इसलिए भी यूजर्स को उनकी प्रतिक्रिया का विशेष तौर पर इंतजार था. लोग जानना चाहते थे कि डिप्रेशन से ग्रस्त एक इंसान के निधन की बात पर कपिल शर्मा आखिर क्या कहेंगे. 2017 के अवसाद के उस दौर में कपिल शर्मा खुद को अपने कुत्ते के साथ ऑफिस में बंद कर लेते थे.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एक बार फिर मानसिक स्वास्थ्य पर बहस छेड़ दी है. लोग खुलकर इस बारे में बात कर रहे हैं. इंडस्ट्री के दोगलेपन पर भी चर्चा जारी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का दुखद निधन हो गए थे, जिसके कारणों पर तफ्तीश अभी तक जारी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news