आलिया भट्ट को नहीं पहचानते क्रिकेटर हर्शल गिब्स, Twitter पर जमकर किया TROLL

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के GIF मोबाइल एप और सोशल मीडिया पर लॉन्च किए गए. अब यही GIF आलिया के लिए सिरदर्द बन चुके हैं.   

आलिया भट्ट को नहीं पहचानते क्रिकेटर हर्शल गिब्स, Twitter पर जमकर किया TROLL
आलिया भट्ट और हर्शल गिब्स (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ट्विटर सोशल मीडिया का एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर कभी भी कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती. बात सेलेब्स की हो तो ट्रोलिंग से लेकर तारीफों तक सबकुछ यहां मिनटों में हिट हो जाता है. पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के GIF मोबाइल एप और सोशल मीडिया पर लॉन्च किए गए. अब यही GIF आलिया के लिए सिरदर्द बन चुके हैं. 14 साल क्रिकेट के मैदान पर जमकर इतिहास रचने वाले फेमस क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने ट्विटर पर आलिया को जमकर ट्रोल किया. मजे की बात ये है कि हर्शल को ये भी नहीं पता की आलिया आखिर हैं कौन? 

हर्शल गिब्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आलिया की कई सारी GIF मजेदार कैप्शन के साथ शेयर की हैं जिस पर फैंस के कमेंट भी कुछ नहीं आ रहे हैं. 

हुआ यूं कि हर्शल के किसी ट्वीट को ट्विटर ने लाइक किया और गिब्स ने इस पर आलिया का GIF शेयर करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता था कि आप एक एक्ट्रेस हैं लेकिन GIF काफी अच्छा है. 

क्रिकेटर के इस ट्वीट के बाद आलिया ने अपना एक और GIF शेयर किया, जिसमें वो अंपायर की तरह चौके का इशारा करती नजर आ रही हैं. इस पर हर्शल जवाब देते हुए लिखा कि मैं सिक्स से डील करता हूं मैडम चौकों से नहीं. 

बता दें कि 2007 आईसीसी विश्व कप में हर्शल गिब्स ने वेस्टइंडीज में नीदरलैंड्स के खिलाफ छह गेंद पर छह छक्के जड़े थे. इतना ही नहीं हर्शल गिब्स के फैंस पूरी दुनिया में हैं और वो क्रिकेट की दुनिया के बेहतरीन खिलाडि़यों में से एक हैं.