Sushant Singh Rajput की बायोपिक के मेकर्स को मिला हाई कोर्ट का नोटिस, पिता ने की थी बैन की मांग
Advertisement

Sushant Singh Rajput की बायोपिक के मेकर्स को मिला हाई कोर्ट का नोटिस, पिता ने की थी बैन की मांग

सुशांत के पिता की इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने निर्माताओं से जवाब मांगा है. सुशांत के पिता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली कोई फिल्म या वेब सीरीज परिवार की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाएगी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी पर आधारित फिल्म बीते साल से ही चर्चा में है. लेकिन अब इस बायोपिक के मेकर्स को दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस जारी कर दिया है. वजह है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता एसएस राजपूत ने इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है. 

याचिता पर हुई सुनवाई

सुशांत के पिता की इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने निर्माताओं से जवाब मांगा है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस फिल्म पर रोक की मांग तो की ही है, इसके साथ ही उन्होंने उनकी जिंदगी पर अन्य कोई फिल्म बनाए जाने पर भी रोक के लिए आदेश की मांग की.

क्या कहना है सुशांत के पिता का

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार इस याचिका पर सुशांत के पिता का कहना है कि सुशांत की जिंदगी पर कोई फिल्म बनाना निजता के मौलिक अधिकार का हनन है. एक्टर की जिंदगी पर कोई फिल्म या प्रकाशन से पहले उनके उत्तराधिकारी यानी परिजनों से रजामंदी लेना जरूरी है. इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि इस फिल्म में एक्टर के गलत चित्रण करने का प्रयास भी किया गया है. उन्होंने बताया कि यह काम उन लोगों ने ही करवाया है, जिन पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए हैं.

केस हो सकता है प्रभावित 

विकास सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली किसी भी फिल्म से उनकी मौत के केस के गवाह प्रभावित होंगे. इसके साथ ही यह फिल्म उनके फैंस बीच भी धारणा को बदलने का प्रयास किया जा रहा है. एक्टर के पिता का कहना है कि मेरे बेटे की मौत के जरिए बहुत से लोगों ने चर्चा पाने की कोशिश की है. इस फिल्म के मेकर्स ने भी कहानी को अपने मन से बनाने की कोशिश की है.

परिवार की प्रतिष्ठा 

सुशांत के पिता ने कहा, 'हमारे परिवार की प्रतिष्ठा की कीमत पर ऐसा किया गया है.' उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली कोई फिल्म या वेब सीरीज परिवार की प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाएगी. सुशांत सिंह राजपूत पर 'न्याय', सुसाइड या मर्डर: एक खोया सितारा या शशांक नाम से फिल्म बनाए जाने की तैयारी है, जिसे उनके पिता ने चुनौती दी है.

इसे भी पढ़ें: किसने दी है KGF के 'Rocky' की हिन्दी वाली दमदार आवाज? उत्तर भारत में भी Yash को बनाया सुपरस्टार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news