close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WAR MEMES: ऋतिक, टाइगर की फिल्म के डायलॉग्स ट्विटर पर वायरल, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ट्रेलर

बॉलीवुड सेलेब्स लेकर उनकी फिल्मों तक सबकुछ ट्विटर पर छाने में देर नहीं लगती. फिल्मों के ट्रेलर और उनके डायलॉग्स पर तो मीम्स इतनी तेजी से वायरल होते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही ट्रेंड करने लगी है.   

WAR MEMES: ऋतिक, टाइगर की फिल्म के डायलॉग्स ट्विटर पर वायरल, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ट्रेलर
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ (फाइल फोटो: Twitter)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो किसी को भी ट्रेंडिंग गना सकता है. बॉलीवुड सेलेब्स लेकर उनकी फिल्मों तक सबकुछ ट्विटर पर छाने में देर नहीं लगती. फिल्मों के ट्रेलर और उनके डायलॉग्स पर तो मीम्स इतनी तेजी से वायरल होते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही ट्रेंड करने लगी है. आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर रिलीज के बाद इसके डायलॉग्स मीम्स खूब तेजी से वायरल हुए थे. अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म 'वॉर' के ट्रेलर के बाद इसके कुछ डायलॉग्स मीम्स सोशल मीडिया पर लोगों को हंसाने में कामयाब हो रहे हैं. 

ट्रेलर में ऋतिक का डायलॉग 'मेरे रास्ते से हट जाओ' को ट्विटर यूजर मजेदार तरीके से यूज करके अपने तरीके से पेश कर रहे हैं जैसे एक यूजर ने लिखा कि लड़कियां जब ड्राइव करती हैं तो वो कहती हैं मेरे रास्ते से हट जाओ. 

ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम के बारे में इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा, कह दी ये बात

वहीं इस डायलॉग पर एक और ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैं अपने बॉस से मीटिंग के बाद ये कहता हूं कि मेरे रास्ते से हट जाओ. ऋतिक का एक और डायलॉग शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मेरे दिमाग एग्जाम के टाइम बस यही बोलता है, मैं नहीं सोचूंगा. 

वहीं एक दूसरे यूजर ने टाइगर का डायलॉग शेयर करते हुए लिखा कि जो सीखा आपसे सीखा है इस लाइन को गोविंदा और रणवीर सिंह कैसे यूज करेंगे. गोविंदा: मुझे आपकी ड्रेस सेन्स से प्यार है तो रणवीर सिंह का जवाब होगा जो सीखा है आपसे सीखा है. 

बता दें कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि हम शुरू से ही स्पष्ट थे कि भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें