close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिना खान ने छोड़ा एकता कपूर का शो 'कसौटी...', विदेश जाने की कर ली है तैयारी

हिना पिछले दिनों शॉर्ट फिल्म 'स्मार्ट फोन' में नजर आई थीं और अब वो जल्द ही फीचर फिल्म साइन करने के मूड में हैं. 

हिना खान ने छोड़ा एकता कपूर का शो 'कसौटी...', विदेश जाने की कर ली है तैयारी
(फोटो साभार- @realhinakhan)

नई दिल्ली : टीवी से बॉलीवुड कई एक्टर एक्ट्रेस एंट्री कर चुके हैं और इस लिस्ट में नया नाम हिना खान का जुड़ गया है. हिना इन दिनों एकता कपूर के टीवी शो में ग्रे शेड में नजर आ रही हैं. खबरों की मानें तो हिना ने इस शो का अलविदा कह दिया है. हिना ने कहा है कि वो अभी अपने बॉलीवुड डेब्यू और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इसलिए वो अभी शो को टाइम नहीं दे पा रही हैं. हिना बिग बॉस के सीजन 11 में सेकंड रनर अप रह चुकी हैं. 

हमारी सहयोगी साइट डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार, हिना खान को बॉलीवुड से कई ऑफर्स आ रहे हैं. हिना पिछले दिनों शॉर्ट फिल्म 'स्मार्ट फोन' में नजर आई थीं और अब वो जल्द ही फीचर फिल्म साइन करने के मूड में हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर हिना काफी सीरियस हैं. वहीं एकता के शो में सेकंड लीड प्ले कर रही हिना को डेली शॉप की वजह से डेट फिक्स करने में प्रॉब्लम हो रही हैं. 

हिना खान ने रणवीर सिंह को कहा Gentleman, फोटो शेयर कर 'सिंबा' के लिए दी बधाई

बिकिनी वाली तस्वीर को लेकर हिना खान हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- मुसलमान होने का थोड़ा तो लिहाज करो

बता दें कि हिना ने शो छोड़ने के पीछे अपने प्रोजेक्ट्स पूरे करने की बात कही है. पहले भी हिना ने अपनी डेब्यू फिल्म की शूट के लिए शो से ब्रेक लिया था और वापस लौट आई थीं. हिना डायरेक्टर हुसैन खान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. इसी के साथ हिना के पास एक इंटरनेशनल फिल्म का ऑफर भी है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें