Entertainment News: डोरमैट साफ करने में निकले Hina Khan के आंसू, वीडियो में दिखा दर्द

घर के डोरमैट को साफ करने में Hina Khan के निकले आंसू, वीडियो में झलका घर में रहने का दर्द  

Entertainment News: डोरमैट साफ करने में निकले Hina Khan के आंसू, वीडियो में दिखा दर्द

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है. जिसके चलते बीते कई दिनों से टीवी और बॉलीवुड के सितारे अपने ही घरों में कैद हो कर रह गए हैं. अपने घरों में बोर हो रहे ये सितारे घर के कामों में हाथ बंटा कर अपना समय बीता रहे हैं. घर में मेड ना आने के कारण स्टार्स घर को सारा काम कर रहा हैं. हिना खान (Hina Khan) हाल ही में घर की सफाई करती नजर आई थीं. अब टीवी की ये हसीना अपने घर का डोरमैट को साफ करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक वीडियो में हिना खान अपने बाथरुम में डोरमैट धोती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर हिना खान ने इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है. 

हीना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह बाथरूम में रोती नजर आ रही हैं. जदअसल, हिना खान (Hina Khan) ने अपने पोस्ट में बता रही हैं कि, उनके घर में नए डोरमैट निकल चुका है. इसलिए हिना की मां ने उन्हें पुराने डोरमैट को धोने का काम दिया है. डोरमैट धोते समय हिना शुरूआत में तो थोड़ा मस्ती करती है लेकिन बाद में रोने का एक्सप्रेसन भी देती हैं. हिना के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने मजेदार कमेंट भी आना शूरु हो चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बता दें हिना खान का हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया था जिसमें वह घर में पोछा लगाते हुए नजर आ रही थीं. दरअसल कोरोनावायरस के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को उनकी मां ने हिदायत दी कि अब घर का सारा काम उन्हें ही करना होगा, इस वीडियो को देख हिना के फैन लोटपोट हुए थे. विडियो में हिना खान की मां सभी घरवालों को काम को लेकर निर्देश दे रही थीं. जब हिना एक कोने में पोछा लगाते लगाते थक कर बैठ जाती हैं. तभी वहां उनकी मां आकर उन्हें फिर काम पर लगा देती हैं. लोग इस समय में हिना के परिवार की इस क्रिएटिविटी की काफी तारीफ कर रहे थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें