हिट एंड रन मामला: सलमान खान को बरी करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगी महाराष्ट्र सरकार

वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को कोर्ट से बरी करने के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार अपील करेगी। महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट में यह अपील करेगी। गौर हो कि इस मामले में सलमान खान पिछले दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट से बरी हो चुके हैं।  

हिट एंड रन मामला: सलमान खान को बरी करने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करेगी महाराष्ट्र सरकार

नई दिल्ली: वर्ष 2002 के हिट एंड रन मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को कोर्ट से बरी करने के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार अपील करेगी। महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट में यह अपील करेगी। गौर हो कि इस मामले में सलमान खान पिछले दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट से बरी हो चुके हैं।  

गौर हो कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने हिट एंड रन मामले में सेशन कोर्ट के फैसले को पलटते हुए इसी साल 10 दिसंबर को अभिनेता सलमान खान को सभी आरोपों से बरी कर दिया था। हाईकोर्ट ने कहा था कि वर्ष 2002 के इस मामले में जो सबूत पेश किए गए, उनके आधार पर सलमान खान को दोषी ठहराया जाना मुमकिन ही नहीं था।

13 साल से कानूनी जंग के बाद इस मामले में सलमान खान को राहत मिली थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने हिट एंड रन मामले में उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया था। कोर्ट ने कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि इस मामले में पुलिस ने ठीक से जांच नहीं की है। कोर्ट ने माना था कि जो सबूत जमा किए गए, उनके आधार पर सलमान को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। कोर्ट के मुताबिक सरकारी पक्ष ये साबित करने में नाकाम रहा  कि सलमान पर जो आरोप लगे हैं वो सही हैं।