Zee Rozgar Samachar

हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की वजह से चित्रांगदा बनी फिल्म प्रोड्यूसर

चित्रांगदा इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित  है लेकिन साथ ही साथ उन्हें इस बात का दुख भी है कि हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की कहानी के बारे में आजतक किसी को पता ही नहीं है.

हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की वजह से चित्रांगदा बनी फिल्म प्रोड्यूसर
चित्रांगदा फिल्म 'सुरमा' को लेकर बेहद उत्साहित हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : इस हफ्ते रिलीज होने वाली दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फिल्म 'सूरमा' के साथ चित्रांगदा भी निर्माता के तौर पर नजर आएंगी. चित्रांगदा इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित  है लेकिन साथ ही साथ उन्हें इस बात का दुख भी है कि हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की कहानी के बारे में आजतक किसी को पता ही नहीं है. चित्रांगदा ने बताया, जब 2014 में वह पहली बार संदीप सिंह से मिली थी और उनकी कहानी सुनी तो उन्होंने तय कर लिया था कि वोह न सिर्फ़ इस कहानी को लिखेंगी बल्कि इसे प्रोड्यूस  भी करेंगी.

चित्रांगदा ने बताया ,आज के वक्त में इतनी इंस्पिरेशनल स्टोरी मिलना नामुमकिन है. हम अक्सर इतिहास के पन्नों में बडे-बडे हीरो की कहानियां सुनते हैं लेकिन हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की कहानी आज की कहानी है. वह अभी तक भी हॉकी खेलते हैं. और लोगों तक यह कहानी जरूर पहुंचनी चाहिए." निर्देशक बनने के बाद चित्रांगदा के लिए सबसे मुश्किल और चैलेंजिंग काम था एक अच्छी टीम बनाना. लेकिन ''सूरमा'' के ट्रेलर का रिस्पांस देखकर, चित्रांगदा बेहद खुश है और उम्मीद कर रही है कि लोगों को फिल्म भी काफी पसंद आएगी.   

लंबे वक्त के बाद चित्रांगदा एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. चित्रांगदा फिल्म साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 में संजय दत्त के ऑपोजिट किरदार में दिखेंगी. जितनी नर्वस चित्रांगदा प्रोड्यूसर बनने पर है उतनी ही नर्वस वो संजय दत्त के साथ हीरोइन बनने पर भी है. चित्रांगदा ने बताया कि वह अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर काफी नर्वस है, वे कहीं भी हो पर उनका ध्यान उनकी फ़िल्म की तरफ ही रहता है.  उन्होंने कहा,"  बाकी प्रोड्यूसर का तो पता नहीं जो बहुत सारी फिल्में बना चुके हैं, क्योंकि ये मेरी पहली फिल्म है तो मुझे ऐसा लग रहा है कि वो फ्राइडे अभी थोड़ा और दूर चला जाए क्योंकि मैं बहुत नर्वस हूं . लेकिन मैं उम्मीद करती हूं की लोगों को ये फिल्म पसंद आए. "

चित्रांगदा सिंह ने की सूरमा की तारीफ, संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

चित्रांगदा ने ये भी कहा कि उन्होंने इतना लंबा ब्रेक इसलिए  लिया था क्योंकि उन्हें अच्छी फिल्मों की स्क्रिप्ट ऑफर नहीं हो रही थी. यही वजह है कि चित्रांगदा ने खुद से  लिखना शुरू किया. चित्रांगदा ने दो स्क्रिप्ट तैयार की है जिनमें से एक लव स्टोरी और एक थ्रिलर फिल्म है. वो जल्द ही इन फ़िल्मों पर काम शुरु करेगी. इसके अलावा चित्रांगदा निखिल आडवाणी की फिल्म 'बाजार' में भी नजर आएंगी. यह फ़िल्म स्टॉक मार्केट के बारे में है और इस फ़िल्म में वो सैफ अली खान की बीवी के किरदार में दिखेगी.

(लेखक: भावना मुंजाल)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.