Honey Singh और Diljit Dosanjh के बीच रार! सालों बाद पंजाबी रैपर बोले- मैंने एल्बम डिजाइन किया लेकिन...
Advertisement

Honey Singh और Diljit Dosanjh के बीच रार! सालों बाद पंजाबी रैपर बोले- मैंने एल्बम डिजाइन किया लेकिन...

Honey Singh and Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) ने हाल में खुलासा करते हुए बताया है कि सालों पहले जब उन्होंने दिलजीत दोसांझ के लिए एक एल्बम डिजाइन किया था तो उन्हें कुछ खास क्रेडिट नहीं मिला.

हनी सिंह और दिलजीत दोसांझ

Honey Singh on Diljit Dosanjh: पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) अपनी नई एल्बम 3.0 के लिए पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. हनी सिंह अपनी पूरी ताकत लगाकर सालों बाद आ रही नई एल्बम का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में हनी सिंह अपनी हेल्थ से लेकर इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे भी कर रहे हैं. हाल में हनी सिंह ने शहनाज गिल के चैट शो में खुलासा करते हुए बताया कि कुछ सालों पहले एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के लिए उन्होंने एक एल्बम डिजाइन किया था लेकिन उन्हें कुछ खास क्रेडिट नहीं मिला...!

हनी सिंह ने नहीं करते क्रेडिट के लिए काम!

हनी सिंह हाल में ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के चैट शो का हिस्सा बने थे. जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों के बारे में बताया. हनी सिंह ने शो में बताया वह कभी क्रेडिट के लिए काम नहीं करते हैं. इसी कड़ी में जोड़ते हुए हनी सिंह ने कहा, मैंने हमेशा खुद के लिए काम किया, अपने को खुश करने के लिए काम किया, किसी और को खुश करने के लिए नहीं...जो गाना मुझे पसंद आ रहा है, उसे रिलीज करुंगा और उसे शूट करुंगा... हनी सिंह (Honey Singh Songs) ने साथ ही कहा, जब साल 2007 में वह पंजाब शिफ्ट हुए तो उन्होंने म्यूजिक प्रोड्यूसर औऱ राइटर के तौर पर काम किया. 

हनी सिंह ने दिलजीत दोसांझ के लिए कही ये बात

हनी सिंह (Honey Singh Naya Gana) ने साथ ही कहा, 2007 से लेकर 2012 में उनके गई गाने हिट हुए. तब उन्होंने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Songs) के लिए एल्बम बनाया था द नेकस्ट लेवल, उस एल्बम को डिजाइन करने में एक साल लगा था लेकिन मुझे उसका कुछ खास क्रेडिट नहीं मिला...मैंने कभी क्रेडिट के लिए काम नहीं क्योंकि अगर आपके अंदर हुनरहै तो आज नहीं तो कल जो हुनर को परखने वाले लोग हैं और जो मौका देने वाले लोग हैं वह आपको बुला लेंगे, ऐसे में सब्र जरूरी है. 

हनी सिंह का वर्कफ्रंट 

हनी सिंह (Honey Singh Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पंजाबी सिंगर और रैपर का हाल ही में एक गाना सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में रिलीज हुआ है. सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में हनी सिंह ने छोटू मोटू गाना गाया है. बता दें, इससे पहले हनी सिंह बॉलीवुड में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के लिए गाने गा चुके हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news