Honey Singh Controversy : हनी सिंह का है विवादों से पुराना नाता, अब ये 5 कंट्रोवर्सी कर चुकी हंगामा
Advertisement

Honey Singh Controversy : हनी सिंह का है विवादों से पुराना नाता, अब ये 5 कंट्रोवर्सी कर चुकी हंगामा

Honey Singh Controversy : रैपर हनी सिंह (Honey Singh) पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने  मारपीट के आरोप लगाए हैं. लेकिन यह पहली बार नहीं है जब हनी सिंह पर विवाद में घिरे हैं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: फेमस रैपर हनी सिंह (Honey Singh) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, इस बार वह किसी नए सॉन्ग वीडियो के कारण या किसी शो परफॉर्मेंस के कारण नहीं बल्कि अपने पारिवारिक विवाद के कारण सुर्खियों में हैं. उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उनपर मारपीट के आरोप लगाए हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब हनी सिंह पर कोई आरोप लगाए गए हों या किसी विवाद में उनका नाम आया हो. हनी सिंह और विवादों का चोली दामन जैसा साथ रहा है. फिर चाहे उनके किसी गाने का विरोध हो, शाहरुख खान का थप्पड़ हो या फिर ड्रग्स की बुरी लत तो आइए जानते हैं हनी सिंह से जुड़ी 5 सबसे चर्चित विवाद. 

  1. हनी सिंह का है विवादों से पुराना नाता
  2. पत्नी ने कराई मारपीट की शिकायत दर्ज
  3. जानिए इसके पहले कितनी बार विवादों में आए हनी 

1. इस गाने पर मचा था बवाल, हुई थी गिरफ्तारी की मांग 

हनी सिंह तब इतने बड़े स्टार नहीं थे तब भी उनके एक विवाद ने उनका चर्चा पूरे देश में फैला दिया था. वाकया साल 2013 का है जब हनी सिंह का गाना 'मैं हूं बलत्कारी…' रिलीज हुई था. इस गाने के बोल के चलते हनी सिंह पर कई जगह केस दर्ज किए गए. उन पर बैन और गिरफ्तारी की मांग भी की गई थीं. हालांकि इसके बाद हनी सिंह ने इंटरव्यू में इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा कोई गाना बनाया ही नहीं है. हनी सिंह ने यह स्पष्ट किया था कि यह गाना उनका नहीं है और उनके नाम पर कोई इस गाने का प्रचार कर रहा है 

2. शाहरुख खान ने जड़ा था थप्पड़! पत्नी शालिनी ने दी थी सफाई 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में हनी सिंह का भी एक गाना था. इस 'लुंगी डांस' को शाहरुख के साथ पब्लिक ने भी काफी पसंद आया था. इसके बाद शाहरुख ने हनी सिंह को फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के लिए भी एक गाना बनाने का चांस दिया था. लेकिन इसी बीच खबर आई कि प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने गुस्से में आकर सबके सामने हनी सिंह को थप्पड़ जड़ दिया था. हालांकि जब खबर काफी वायरल हो गई तो शाहरुख खान और हनी सिंह दोनों ने खबर को गलत बताया था. इस समय हनी सिंह की ओर से उनकी पत्नी शालिनी भी सामने आकर बोलीं थीं. शालिनी ने मीडिया से कहा था कि आखिर जब कुछ हुआ ही नहीं तो शाहरुख खान, हनी सिंह को थप्पड़ क्यों मारेंगे? शालिनी ने यह भी कहा था कि शाहरुख खान तो उनके पति हनी सिंह को अपने छोटे भाई की तरह मानते हैं. साथ ही हनी भी उनकी इज्जत करते हैं. 

3. पुलिस स्टेशन में कराया था फोटोशूट

हनी सिंह पर अश्लील वीडियो से संबंधित नागपुर में एक मामला शिकायत दर्ज हुई थी. जिसके चलते वह अपने बयान देने के लिए पुलिस स्टेशन गए थे. बयान दर्ज होने के बाद वहां पुलिसकर्मियों के परिजनों और स्टाफ ने रैपर के संग कई तस्वीरें खिंचवाई थीं. ये तस्वीरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गईं, जिसके बाद एक बार फिर हनी विवादों में घिरे थे. 

4. ड्रग्स एडिक्शन और रिहैब में हनी सिंह

जिस दौरान शाहरुख का थप्पड़ कांड सुखियों में था उसी समय हनी सिंह को लेकर एक और बात तेजी से सोशल मीडिया में फैल रही थी. खबर थी कि हनी सिंह रिहैब सेंटर में हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि वह ड्रग्स की बुरी लत का शिकार हैं और उन्हें इससे छुटकारा पाने के लिए रिहैब जाना पड़ा. बाद में हनी सिंह के एक करीबी ने इस बात की पुष्टि भी की थी कि वह कुछ दिन के लिए रीहैब में थे हालांकि बाद में वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे थे. इस दौरान लंबे समय हनी सिंह ने काम से ब्रेक भी लिया था. उनका वजन भी कई गुना बढ़ चुका था. 

ये भी पढ़ें: जब हनीमून पर गए हनी सिंह, पत्नी ने होटल के कमरे की घटना का वो राज खोला

5. मखना गाने के बोल पर थी महिला आयोग को आपत्ती

वैसे तो कभी हनी सिंह के गानों को समाज के बुद्धिजीवी लोगों ने स्वीकार नहीं किया. आए दिन उनके गानों के वीडियो और बोल विवादों में आते रहते थे. लेकिन जब उन्होंने साल 2019 में लंबे ब्रेक के बाद सॉन्ग 'मखना' से वापसी की तो एक बार फिर वह विवादों में घिर गए. वजह थी गाने के बोल, जिसमें एक लाइन थी- 'मैं हूं वूमनाइजर' इस लाइन पर महिला आयोग ने नाराजगी जताई और इस गाने को बैन करने की मांग की थी. इतना ही नहीं हनीं पर इस मामले में क्रिमिनल केस भी दर्ज हुआ था.  

इसे भी पढ़ें : Shefali Jariwala की ड्रेस ने किया लोगों को कंफ्यूज, PHOTOS पर आए ऐसे कमेंट्स  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news