ससुराल से अपना सामान समेटेंगी हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार, कोर्ट ने दिया है ये आदेश
Advertisement

ससुराल से अपना सामान समेटेंगी हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार, कोर्ट ने दिया है ये आदेश

कोर्ट ने इस पूरी प्रक्रिया के दौरान वकीलों से वहां मौजूद रहने और इकट्ठा किए गए सामान की लिस्ट बनाने और पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करने के लिए कहा है.

हनी सिंह

नई दिल्ली: स्टार रैपर हनी सिंह (Honey Singh) की जिंदगी में इन दिनों तूफान आया हुआ है. एक ताजा अपडेट के मुताबिक अब दिल्ली की एक अदालत ने हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी को ससुराल से सामान इकट्ठा करने की इजाजत दे दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने हनी सिंह (Honey Singh) के परिवार को निर्देश दिया है कि वह किसी तरह की गलत बयानबाजी नहीं करें.

  1. हनी सिंह की निजी जिंदगी में मच रहा तूफान
  2. पत्नी को मिले ससुराल से सामान समेटने के आदेश
  3. कोर्ट ने कहा नहीं करें गलतबयानी

ससुराल से सामान समेटेंगी शालिनी

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने एक घंटे से ज्यादा वक्त तक दंपत्ति की काउंसलिंग की, जिसके बाद उन्होंने हनी सिंह (Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) को कोर्ट ने 2 सिक्योरिटी गार्ड्स की मौजूदगी में ससुराल से अपना सामान इकट्ठा करने की अनुमति दी है. जज ने हनी सिंह और शालिनी को निर्देश दिया कि वो 'उस दिन कोई भी गलत बातचीत या बयानबाजी नहीं करें.'

होगी प्रक्रिया की रिकॉर्डिंग
कोर्ट ने इस पूरी प्रक्रिया के दौरान वकीलों से वहां मौजूद रहने और इकट्ठा किए गए सामान की लिस्ट बनाने और पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करने के लिए कहा है. कोर्ट ने कहा, 'शादी में सामान्य उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन दोनों को अपनी भावनाओं को काबू में रखना चाहिए.' इस मामले पर अगली सुनवाई 28 सितंबर को होगी.

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है. हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और तलवार 23 जनवरी, 2011 को वैवाहिक बंधन में बंधे थे. तलवार ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि सिंह ने पिछले 10 वर्षों में उन्हें शारीरिक प्रताड़ना दी.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news