हनी सिंह के इस गाने ने मचाई धूम , इंटरनेट पर हुआ वायरल
Advertisement

हनी सिंह के इस गाने ने मचाई धूम , इंटरनेट पर हुआ वायरल

हनी सिंह का लेटेस्ट गाना 'दिस पार्टी इज ओवर' आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये गाना जल्द ही आने वाली फिल्म मित्रों का हिस्सा है.

हनी सिंह का लेटेस्ट गाना 'दिस पार्टी इज ओवर' उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : यो, यो हनी सिंह का लेटेस्ट गाना 'दिस पार्टी इज ओवर' आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये गाना जल्द ही आने वाली फिल्म मित्रों का हिस्सा है. इस गाने को शनिवार को इंटरनेट पर रिलीज किया गया. रिलीज होते ही ये गाना तत्काल ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. फिलहाल ये गाना ट्विटर पर टॉप 10 में अपनी जगह बना चुका है. आम लोगों भी इस गाने को ले कर काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस गाने को जैकी भगनानी और कृतिका कामरा पर फिल्माया गया है. इस गाने की धुन काफी कमाल की हैं. लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यो यो हनी सिंह के एक फैन ने लिखा है कि ' जब से ये गाना रिलीज हुआ है मैं इसे बार - बार सुन रहा हूं. ये गाना मुझे काफी पसंद आया.

  1. हनी सिंह का लेटेस्ट गाना 'दिस पार्टी इज ओवर' उनके फैन काफी पसंद कर रहे हैं
  2. ये गाना फिल्म मित्रों में है , हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज किया गया है
  3. काफी समय बाद हनी सिंह की वापसी से उनके फैन्स में काफी उत्साह है

 

हनी सिंह के इस गाने को काफी पसंद कर रहे लोग
हनी सिंह का कैरियर वर्ष 2015 से 2016 के बीच काफी मुश्किलों में रहा. हालांकि वर्ष 2017 में फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी के गारे 'दिल चोरी' ने काफी धूम मचाई. हनी सिंह के फैन्स को 'दिस पार्टी इज ओवर' भी काफी पसंद आ रहा है.

 

 

ये भी पढ़ें : प्रियंका और निक के रिश्ते पर लगी मुहर, 'रोका' की पहली तस्वीर आई सामने

 

 

फिल्म एक गुजराती परिवार की कहानी है
मित्रों फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड ने किया है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि ये एक गुजराती परिवार की कहानी है. ट्रेलर में जैकी के पिता उनके लिए लड़की ढूंढते हैं.एक ज्योतिषी बताता है कि शादी के बाद ही जैकी कमाना शुरू करेगा. इसी के चलते उनके लिए सभी लड़की ढूंढने लगते है. एक्ट्रेस कृतिका कामरा की एंट्री के बाद कहानी काफी इमोशनल और रोमांस का तड़का लगता है. मित्रों फिल्म में जैकी भगनानी के अलावा कृतिका कामरा, नीरज सूद, शिवम पारीख और प्रतीक गांधी अहम भूमिका में हैं. मित्रों फिल्म 14 सिंतबर को रिलीज हो रही है.

 

Trending news