Honey Singh की पत्नी शालिनी का कोर्ट में बुरा हाल, फूट-फूटकर रोते हुए कही ये बात
Advertisement

Honey Singh की पत्नी शालिनी का कोर्ट में बुरा हाल, फूट-फूटकर रोते हुए कही ये बात

Honey Singh domestic violence Case: रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी सिंह तलवार (Shalini Singh Talwar) ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. मामला अब कोर्ट में है, जहां गवाही देते हुए वह फूट-फूटकर रोने लगीं.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी सिंह तलवार (Shalini Singh Talwar) ने बीते दिनों उनपर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. दोनों का यह केस अब अदालत में है जहां अपना पक्ष जज के सामने सुनाते हुए हनी सिंह की पत्नी की हालात ऐसी हो गई जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. गवाही देते हुए वह फूट-फूटकर रोने लगीं.

  1. हनी सिंह की पत्नी जज के सामने रो पड़ीं
  2. सुनवाई में नहीं पहुंचे रैपर हनी सिंह
  3. जज ने मामले को हल्के में लेने पर जताया गुस्सा 

कोई रास्ता नहीं बचा

दिल्ली की तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने इस मामले की सुनवाई की. जिनके सामने अपने मामले की गवाही देते हुए शालिनी तलवार ने कहा, 'मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है. मैंने जीवन के 10 साल दिए. मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही. अब उसने मुझे छोड़ दिया.' 

मजिस्ट्रेट ने जताई चिंता

शालिनी की बात पर मजिस्ट्रेट चिंता जाहिर करते हुए कहा कि वह याचिकाकर्ता के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. इसके बाद मजिस्ट्रेट ने पूछा, 'अब आप अदालत से क्या चाहती हैं? आपकी शादी किस स्थिति में है? आप दोनों के बीच प्रेम कहां खो गया?' बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके आगे उन्होंने ने कहा कि अगर मामला सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर होगा. 

जज ने हनी सिंह पर इस बात की जताई नाराजगी

वहीं मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने शनिवार को हनी सिंह के अदालत के समक्ष पेश नहीं होने और आय से संबंधित हलफनामा दायर नहीं करने पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई. इसपर उन्होंने कहा, 'कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. यह चौंकाने वाला है कि इस मामले को इतने हल्के में लिया जा रहा है.' 

क्यों नहीं पहुंचे हनी सिंह

आपको बता दें कि मामले की सुनवाई में हनी सिंह नहीं पहुंचे थे. जिसपर उनके वकील ने बताया कि उनकी तबीयत खराब है. गौरतलब है कि शालिनी ने हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपये की राशि मांगी है. हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह और शालिनी ने 23 जनवरी, 2011 को शादी की थी.

इसे भी पढ़ें: Nia Sharma लेस्बियन KISS से कर चुकी हैं बवाल, अब फिर लिपस्टिक के इस दाग ने खींचा सबका ध्यान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news