पद्मश्री पाने वाले बॉक्सर का किरदार निभाएंगे कनाडाई एक्टर करम बाथ! बोले- 'धन्य हुआ'

साल 2020 की शुरुआत तक इस फिल्म की रिलीज होने की संभावना है, जिसमें पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार विजेता कौर सिंह की जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं का जिक्र किया जाएगा. 

पद्मश्री पाने वाले बॉक्सर का किरदार निभाएंगे कनाडाई एक्टर करम बाथ! बोले- 'धन्य हुआ'
फोटो साभार: Karam Batth.com

नई दिल्ली: कनाडाई अभिनेता करम बाथ को बॉक्सिंग के दिग्गज कौर सिंह पर बनी बायोपिक 'पद्मश्री कौर सिंह' में शीर्षक भूमिका निभाते देखा जाएगा. करम का इस पर कहना है कि पर्दे पर एक नेशनल हीरो के किरदार को निभाने का काम आसान नहीं रहा.

उन्होंने कहा, "शुरू में मैं इस किरदार को लेकर बहुत ज्यादा आश्वस्त नहीं था, क्योंकि अगर एक बार इस चुनौती को स्वीकार कर लिया जाता तो फिर पीछे मुड़कर देखने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता. इसके लिए बाकी सबकुछ छोड़कर सिर्फ इसी पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत थी, ताकि मैं किरदार में पूरी तरह से समा सकूं."

कौर सिंह के इलाज का सारा खर्च उठा रही है भारतीय सेना
बॉक्सिंग के दिग्गज कौर सिंह

जब वह दिग्गज संग पहली बार मिले, उस वक्त करम काफी ज्यादा घबराए हुए थे, लेकिन इसके साथ ही वह काफी रोमांचित भी थे.

इस मुलाकात के बारे में करम ने बताया, "लेकिन उन्होंने गर्मजोशी से हमारा स्वागत किया, जिससे सारी झिझक मिनटों में दूर हो गई. उन्होंने किरदार को अच्छे से समझने में मेरी मदद की. उन्होंने मुझे हर जरूरी जानकारी दी-खासकर वह जिस अंदाज में बात करते हैं, चलते हैं, उनका गुस्सा, लड़ने की तकनीक और काफी कुछ बातें उन्होंने साझा की."

साल 2020 की शुरुआत तक इस फिल्म की रिलीज होने की संभावना है, जिसमें पद्मश्री और अर्जुन पुरस्कार विजेता कौर सिंह की जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं का जिक्र किया जाएगा. कौर ने भारत के लिए ग्यारह गोल्ड मेडल जीते हैं और वह कई नवागंतुक खिलाड़ियों के लिए एक बहुत बड़ी प्रेरणा हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें